27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माओवादी बंद का जिले में मिलाजुला असर

भाकपा माओवादी के पोलित ब्यूरो सदस्य विवेक की पत्नी जया की गिरफ्तारी के विरोध में भाकपा माओवादियों ने गुरुवार को झारखंड-बिहार बंद का आह्वान किया था.

लातेहार. भाकपा माओवादियों द्वारा एक दिवसीय बंद का गुरुवार को जिले में मिलाजुला असर रहा. एनएच-75 व एनएच-99 पर लंबी दूरी की गाड़ियां नहीं चलीं. छोटे वाहनों का परिचालन सामान्य रूप से होता रहा. बंद का सबसे अधिक असर महुआडांड प्रखंड में देखने काे मिला. यहां मेडिकल स्टोर को छोड़ कर सभी दुकानें बंद रहीं. दोपहर बाद कुछ महिलाएं सब्जी बेचने गांव से आयीं. जिला परिषद बस स्टैंड में लंबी दूरी की बसें खड़ीं रहीं. सीआइसी सेक्शन पर रेल का परिचालन सामान्य रूप से होता रहा. ज्ञात हो कि 25 लाख रुपये के इनामी माओवादी जया हेम्ब्रम उर्फ जया दी की गिरफ्तारी के विरोध में माओवादियों ने गुरुवार को झारखंड-बिहार में बंद बुलाया है. जया हेम्ब्रम एक करोड़ रुपये के इनामी माओवादी विवेक की पत्नी है.

चंदवा में बंद का मिलाजुला असर, शहर में दुकानें खुली रहीं

चंदवा. भाकपा माओवादी के पोलित ब्यूरो सदस्य विवेक की पत्नी जया की गिरफ्तारी के विरोध में भाकपा माओवादियों ने गुरुवार को झारखंड-बिहार बंद का आह्वान किया था. बंद का चंदवा में मिलाजुला असर दिखा. शहर में आम दिनों की तरह दुकानें खुली रहीं. बाजार में चहल-पहल रही. वहीं एनएच-75 व एनएच-99 में पर भारी वाहनों का परिचालन सामान्य दिनों की अपेक्षा कम हुआ. दोनों एनएच पर यात्री बसों भी कम चली. इस वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. टोरी अनलोडिंग स्टेशन पर सन्नाटा पसरा रहा. तेतरियाखांड़ कोल साइडिंग में भी हाइवा काफी कम दिखे. विभिन्न कंस्ट्रक्शन साइट पर भी कामकाज ठप रहा. रेल परिचालन पर बंद का कोई असर नहीं दिखा. इधर, बंद को लेकर पुलिस दिन भर गश्त लगाती रही.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें