27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद में दो पक्ष भिड़े, नौ लोग घायल

मोहम्मदगंज थाना के रसूलपुर गांव की घटना

मोहम्मदगंज. रसूलपुर गांव में गुरुवार की अहले सुबह मामूली विवाद में दो पक्षों के जमकर मारपीट हुई. जिसमें एक पक्ष के पांच व दूसरे पक्ष के चार लोग घायल हो गये. सभी का इलाज हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. इनमें कौशर बीबी व मुजफ्फर खान की स्थित गंभीर बनी हुई है. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को एमएमसीएच रेफर कर दिया है. बताया जाता है कि मारपीट घर के पास खड़े ट्रैक्टर को निकालने के कारण हुई. इस घटना में शामिल लोगों का पूर्व से जमीन विवाद चल रहा है. घायलों में हसीना बीबी, नवी रसूल खान, बसरा बीबी, औरंगजेब खान व अन्य शामिल हैं. घायलों को जख्म प्रतिवेदन के आधार पर अस्पताल में भर्ती किया गया है. उसके बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

सेमर की लकड़ी लदा ट्रैक्टर जब्त : छतरपुर.

पश्चिमी क्षेत्र के वन कर्मियों ने महुदंड से देर रात सेमर की लकड़ी लदे एक ट्रैक्टर को पकड़ा. इसकी जानकारी वन क्षेत्र पदाधिकारी शंकर पासवान ने दी है. उन्होंने बताया की गश्ती के दौरान सूचना मिली कि महुदंड वन क्षेत्र से अवैध रूप से पेड़ों की कटाई कर ट्रैक्टर से जपला की ओर ले जाया जा रहा है. जिसके बाद प्रभारी वनपाल लक्ष्मीकांत पांडेय के नेतृत्व में वन कर्मियों की टीम ने महुदंड से जपला जाने वाली सड़क पर उक्त लकड़ी लदे ट्रैक्टर को पकड़ा. जब्त लकड़ी का बाजार मूल्य करीब 50 हजार बताया गया. ट्रैक्टर को छतरपुर वन कार्यालय लाया गया है. जबकि चालक वन कर्मियों को देखकर भाग गया. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर मालिक व चालक के विरुद्ध वन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जायेगी. अभियान में सब बीट प्रभारी पंकज कुमार, रौशन सिंह, राजेश गुप्ता, सरसीज उरांव, राहुल कुमार, रंजीत कुमार, अजय साव, जितेंद्र कुमार, अखिलेश कुमार, रोहित कुमार शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें