24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बालू लदे ट्रक ने छात्र को मारी टक्कर, रेफर

स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत दुरडीह गांव के समीप बालू लादे ट्रैक ने कोचिंग से घर वापस जा रहे छात्र को टक्कर मार दी, जिसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रामगढ़ चौक. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत दुरडीह गांव के समीप बालू लादे ट्रैक ने कोचिंग से घर वापस जा रहे छात्र को टक्कर मार दी, जिसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार कर छात्र की बिगड़ती हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घायल छात्र की पहचान सिंहचक निवासी आदेश यादव के 14 वर्षीय पुत्र अभिजीत कुमार के रूप में की गयी. मिली जानकारी के अनुसार अभिजीत अपने नानी घर में ही रहकर पढ़ाई करता था, रोजाना की तरह वह आज भी पढ़ने के लिए घर से निकला था, कोचिंग खत्म होने के बाद वह वापस अपने ने नानी घर जा रहा था, इसी दौरान रामगढ़ चौक स्थित दुर्गा मंदिर के समीप बालू लदे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह साइकिल से असंतुलित होकर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घटना की जानकारी होते ही रामगढ़ थाना चौक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बालू लदे ट्रक को जब्त कर लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें