27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किसानों को 24 घंटे बिजली मुहैया कराये सरकार : श्याम

राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने राज्य सरकार से मौजूदा प्राकृतिक स्थिति को देखते हुए किसानों के हित में 24 घंटे बिजली मुहैया कराने की मांग की है.

संवाददाता,पटना राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने राज्य सरकार से मौजूदा प्राकृतिक स्थिति को देखते हुए किसानों के हित में 24 घंटे बिजली मुहैया कराने की मांग की है. प्रदेश राजद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि बिहार में बिजली की आपूर्ति सरप्लस है, इसके बाद भी खेतों को आपूर्ति करने में कटौती की जा रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी भी मौजूद थे. राष्ट्रीय महासचिव श्री रजक ने कहा कि आर्थिक सर्वेक्षण 2023-2024 के अनुसार बिहार में विद्युत की आपूर्ति सरप्लस है. वहीं दूसरी तरफ खेतों को आपूर्ति करने में कटौती की जा रही है, क्या यह न्यायसंगत है? कहा कि बिहार में अपना उत्पादन शून्य है, परंतु बाहर से खरीद कर बिहार के उपभोक्ताओं को बिजली आपूर्ति की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें