27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Top 5 Indian Horror TV Shows: इन शॉरर टीवी शोज को देखकर अंधेरे में जाने से लगेगा डर, जपने लगेंगे हनुमान चालीसा

आज आपको टॉप 5 भारतीय हॉरर टीवी शो के बारे में बताएंगे, जिसकी कहानी किसी को भी डरा सकती है. इसकी डरावनी कहानी आपको भगवान का नाम लेने के लिए मजबूर कर देगी.

Top 5 Indian Horror TV Shows: टीवी की दुनिया में अबतक कई डरावने शोज आ चुके हैं. लेकिन कुछ शोज ऐसे है, जो आज भी लोगों को याद है. उन शोज की कहानी इतनी डरावनी थी कि फैंस अकेले रात में अपने कमरे में सो नहीं पाते थे.

Aahat
Aahat

भारतीय हॉरर टीवी शो में आहट का नाम सबसे आगे आता है. आहट की कहानी इतनी डरावनी और भयानक थी कि आप रात में अकेले सो नहीं पाते. सीरियल साल 1995 में शुरू हुआ था साल 2001 तक चला था. शो की कहानी हर बार नयी होती थी. इसमें काला साया, भूत, चुडैल, जॉम्बी, प्रेत की स्टोरीज दिखाई जाती थी. शो की कहानी इतनी डरावनी थी कि लोग इसे देखने के बाद अकेले अपने कमरे में सो नहीं पाते थे.

Fear Files
Fear files

सीरियल फियर फाइल्स: डर की सच्ची तसवीरें जी टीवी पर आता था. शो में भारत भर में डरावनी और रहस्यमयी फोटोज के पीछे की कहानी दिखाता था. हर एपिसोड में एक कहानी दिखाई जाती थी, जिसे असल में लोगों ने फील किया था. एपिसोड के अंत में विशेषज्ञों की राय शामिल होती थी.

Ssssh Koi Hai
Ssssh koi hai

शशशश…कोई है शो स्टार प्लस पर आया था और फिर स्टार वन पर आने लगा था. इसके तीन सीजन आए थे. शो के टोटल 350 से ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट हुए थे. शो की डरावनी कहानियां ने दर्शकों को अपने सीट से बांधे रखा था.

Darr Sabko Lgta Hai
Darr sabko lgta hai

शो डर सबको लगता है को बिपाशा बसु ने होस्ट किया था. एंड टीवी पर शो साल 2015 में शुरू हुआ था और इसके 26 एपिसोड आए थे. हर हफ्ते दो नया एपिसोड टेलीकास्ट होता था, जिसमें भूत- प्रेत, चुड़ैल की स्टोरी दिखाई जाती थी.

Woh
Top 5 indian horror tv shows: इन शॉरर टीवी शोज को देखकर अंधेरे में जाने से लगेगा डर, जपने लगेंगे हनुमान चालीसा 6

जी टीवी का हॉरर शो ‘वो’ में निर्देशक आशुतोष गोवारिकर और लिलिपुट ने काम किया था. शो में सात टीनएजर्स की कहानी दिखाई जाती है, जो बुरी ताकत से लड़ते हैं. येसाल 1998 में आया था.

Also Read-हॉरर फिल्म के बाद अब पारिवारिक फिल्‍म करना चाहती हूं : बिपाशा बसु

Also Read- Savi OTT Release: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म सावी, दिव्या खोसला का दिखेगा खतरनाक अंदाज

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें