27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jio Freedom Offer: 30 प्रतिशत तक सस्ते हुए प्लान, 1000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट

Jio Freedom Offer Airfiber: जियो ने फ्रीडम ऑफर पेश किया है. इसमें प्लान्स पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी. साथ ही, 1000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी मिलेगा. आइए जानते हैं ऑफर की डीटेल्स-

Jio Freedom Offer: रिलायंस जियो ने नये फ्रीडम ऑफर की पेशकश की है. जियो ने यह ऑफर नये जियो एयरफाइबर यूजर्स के लिए उतारा है. इस ऑफर में यूजर्स को 30 प्रतिशत तक की सीधी छूट दी जा रही है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आया यह डिस्काउंट ऑफर सभी जियो यूजर्स के लिए 26 जुलाई से शुरू हो रहा है, और यह 15 अगस्त 2024 तक जारी रहेगा.

कितना फायदेमंद है ऑफर?

जियो एयरफाइबर लगवाने वाले यूजर्स को इंस्टॉलेशन फीस के रूप में 1000 रुपये देने होते हैं. जियो ने नये फ्रीडम ऑफर के तहत इसे हटा दिया है. ऐसे में जियो एयरफाइबर प्लान को 2,121 रुपये में लिया जा सकता है. पहले इसकी कीमत 3,121 रुपये होती थी. ऐसे में जियो यूजर्स इस पर 30 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ उठा पाएंगे.

ऑफर का लाभ लेने के लिए क्या करना होगा?

जियो एयरफाइबर पर नये फ्रीडम ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको जियो एयरफाइबर का कनेक्शन लेना होगा. इसके लिए आपको रिलायंस जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा और इसके अलावा आप अपने मोबाइल नंबर से 60008-60008 पर कॉल कर के भी अपने घर या ऑफिस के लिए जियो एयरफाइबर का कनेक्शन बुक करा सकते हैं.

जियो एयरफाइबर प्लान के फायदे क्या हैं?

जियो एयरफाइबर प्लान का फ्रीडम ऑफर का लाभ 15 अगस्त तक नयी बुकिंग करनेवाले सभी यूजर्स को मिलेगा. यह ऑफर 3 माह, 6 माह और 12 माह जैसे सभी प्लान ड्यूरेशन के रीचार्ज पर लागू होगा. इस प्लान में जियो एयरफाइबर 5G और जियो एयरफाइबर प्लान यूजर्स को शामिल किया गया है. इन प्लान्स में 30mbps और 100mbps स्पीड पर एक माह के लिए 1000GB डेटा मिलता है. इसके साथ ही, 800 से ज्यादा टीवी चैनल और 15 से ज्यादा ओटीटी चैनल का का ऐक्सेस भी मिलता है. इसमें अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, नेटफ्लिक्स बेसिक, जी5 जैसे पॉपुलर ओटीटी प्लैटफॉर्म्स भी सम्मिलित हैं.

BSNL के सस्ते प्लान का कमाल, मात्र 107 रुपये में 35 दिनों की लंबी वैलिडिटी

Airtel से सस्ता है JIO का 189 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, मिलेंगे 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स

197 रुपये में BSNL यूजर्स को मिल रही 70 दिनों की वैलिडिटी, साथ में डेली डेटा और SMS भी फ्री

Technology Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें