25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगर मलयालम फिल्मों के हैं प्रेमी, तो आज ही देख लीजिए ये हिंदी डब फिल्में

मलयालम सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में हैं जो हिंदी में भी डब की गई हैं. अगर आप ऐसी फिल्मों के शौकीन हैं, तो आप इनका आनंद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उठा सकते हैं.

पिछले कुछ समय से साउथ सिनेमा ने दुनियाभर में अपनी विशेष पहचान बना ली है, और न केवल फिल्में बल्कि सीरीज भी काफी लोकप्रिय हो रही हैं. मलयालम सिनेमा साउथ में विशेष रूप से मशहूर और पसंद किया जाता है। अगर आप भी मलयालम फिल्मों के शौकीन हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी फिल्में लेकर आए हैं, जो ओटीटी पर उपलब्ध हैं और हिंदी में डब की गई हैं.

मलयालम सिनेमा की कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. अगर आपको मलयालम भाषा नहीं आती, तो कोई चिंता की बात नहीं है. ये फिल्में हिंदी में डब की गई हैं, और आप उन्हें आसानी से देख सकते हैं.

1) दृश्यम (Drishyam)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ‘दृश्यम’ का है. ‘दृश्यम’ एक मनोरंजक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें मलयालम अभिनेता मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई है. यह फिल्म हॉटस्टार पर मलयालम में उपलब्ध है, लेकिन आप इसे यूट्यूब पर हिंदी में भी देख सकते हैं.

27 Drishyam Movie Review
अगर मलयालम फिल्मों के हैं प्रेमी, तो आज ही देख लीजिए ये हिंदी डब फिल्में 7

2) प्रेमम (Premam)

लिस्ट की अगली फिल्म ‘प्रेमम’ है. यह फिल्म जॉर्ज की जिंदगी पर आधारित एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें उसकी जिंदगी के विभिन्न चरणों को दिखाया गया है. आप इस फिल्म को सोनी लिव पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

1711712987555 I
अगर मलयालम फिल्मों के हैं प्रेमी, तो आज ही देख लीजिए ये हिंदी डब फिल्में 8

3) हृदयम (Hridayam)

अगली फिल्म ‘हृदयम’ है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हीरो अपने इंजीनियरिंग के दिनों में लापरवाह रहता है और बाद में धीरे-धीरे परिपक्व होता है. आप इस फिल्म को हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Hridayam
अगर मलयालम फिल्मों के हैं प्रेमी, तो आज ही देख लीजिए ये हिंदी डब फिल्में 9

4) किंग ऑफ कोठा (King of Kota)

किंग ऑफ कोठा दुलकर सलमान की फिल्म है. यह फिल्म एक आपराधिक शहर पर आधारित है, जहां कन्नन भाई और उसके गैंग की चलती है. इस फिल्म को भी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.

1707127777372 I
अगर मलयालम फिल्मों के हैं प्रेमी, तो आज ही देख लीजिए ये हिंदी डब फिल्में 10

5) मिन्नल मुरली (Minal Murali)

मिन्नल मुरली एक टेलर की कहानी है. जिसके अंदर बिजली गिरने के बाद काफी असाधारण शक्तियां आ जाती हैं. वह एक सुपरहीरो के रूप में जाना जाता है. फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है.

Minnal Murali Movie Review 002
अगर मलयालम फिल्मों के हैं प्रेमी, तो आज ही देख लीजिए ये हिंदी डब फिल्में 11

6) लूसिफर (Lucifer)

लिस्ट की आखिरी फिल्म लूसिफर है. इस फिल्म में क राजनीतिक गॉडफादर की मौत के बाद की कहानी है, जहां भ्रष्ट राजनेता सत्ता के लिए होड़ में रहते हैं.

Lucifer 759 3
अगर मलयालम फिल्मों के हैं प्रेमी, तो आज ही देख लीजिए ये हिंदी डब फिल्में 12

Also Read- OTT Releases This Week: बारिश ने बिगाड़ दिया वीकेंड, इन नई रिलीज फिल्मों को करें एंजॉय, लिस्ट में हॉरर मूवी भी शामिल

Also Read- Savi OTT Release: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म सावी, दिव्या खोसला का दिखेगा खतरनाक अंदाज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें