24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Game changer step: ओबामा और मिशेल का समर्थन,कमला हैरिस की उम्मीदवारी को मिला स्टार-पावर

Game changer step: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने शुक्रवार शाम अपना समर्थन कमला हैरिस को दिया.

Game changer step: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा ने शुक्रवार शाम को कमला हैरिस को समर्थन दिया. उन्होंने लगभग एक मिनिट तक हैरिस से फोन पर बात की. ओबामा ने बताया हमने फोन करके कहा कि मिशेल और मुझे आपका समर्थन करने पर गर्व है और हम आपको इस चुनाव में जीत दिलाने और ओवल ऑफिस तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे”. जबकि मिशेल ने कहा कि ‘ मुझे आप पर गर्व है ‘.कमला बात करते समय खिलखिलाते हुए नजर आईं,उन्होंने अपना आभार व्यक्त किया और उनका समर्थन करने के लिए दोनों का शुक्रिया अदा किया.

Also read: USA Election: जेडी वेंस का हैरिस पर तंज,निःसंतान महिलाओं का देश में नहीं कोई योगदान

जो बाइडेन के राष्ट्रपति चुनाव से अपना नाम वापस लेने के एक सप्ताह के भीतर हैरिस को कई जानी मानी हस्तियों से समर्थन प्राप्त हुआ है. रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ हैरिस की आश्चर्यजनक बोली समर्थकों, दानदाताओं और राजनेताओं से सहायता प्राप्त कर रही है.

ओबामा का सहयोग साबित हो सकता है गेम चेंजर

ओबामा अमेरिका के इतिहास की जानी मानी हस्ती हैं, उनके चाहने वालों की संख्या कई अधिक है. ओबामा कमला से पहले बाइडेन का भी सहयोग कर चुके हैं. और अब कमला का समर्थन अमेरिका के इतिहास में खेल परिवर्तक साबित हो सकता है. जिस प्रकार से कमला को समर्थन मिल रहा है , वो नवंबर में होने वाले चुनाव को और दिलचस्प बना रहा है. धीरे धीरे कमला की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है.

ओबामा और मिशेल ने X (पूर्व ट्वीटर) पर यह जानकारी साझा करी. उन्होंने लिखा कि हमने इस हफ्ते, हमारी दोस्त कमला से बात करी, और हमने उन्हें यह बताया कि वह संयुक्त राष्ट्र अमेरिका की शानदार राष्ट्रपति बनेंगी और हम उन्हें हर तरह से सहयोग करते रहेंगे. हम उन्हें जिताने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे.

अब देखने वाली बात यह है कि नवंबर में होने वाला चुनाव क्या नया मोड लेगा, और राष्ट्रपति का खिताब आखिर मिलेगा किसे?

देखिए हेमंत सोरेन का मास्टर स्ट्रोक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें