25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BSNL यूजर्स के लिए काम की खबर, 397 रुपये में मिल रहा 150 दिनों की वैलिडिटी और साथ में डेली 4G डेटा FREE

BSNL Best Value Recharge Plan: अगर आप भी एक बीएसएनएल यूजर्स हैं और लंबी वैलिडिटी वाले प्लान का खोज कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है...

BSNL Best Value Recharge Plan: जब से प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ प्लान बढ़ाए हैं. आम यूजर्स के लिए BSNL ही एक सिंगल ऑप्सन बना हुआ है, जो अपने टैरिफ प्लान को अभी तक नहीं बढ़या है. यही कारण है कि अधिकतर लोग बीएसएनएल में स्विच कर रहे हैं. आज हम आपके लिए बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान को शॉर्टलिस्ट करके लाए हैं जो बेहद किफायती है.

150 दिनों की लंबी वैलिडिटी

हम बात कर रहे है बीएसएनएल के ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में जिसकी वैलिडिटी 150 दिनों की है. खास बात यह है कि बाकी प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर के रिचार्ज प्लान के मुकाबले काफी सस्ता है. इस प्लान में कंपनी पहले 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल और 2GB 4G डेली डेटा प्रोवाइड करा रही है. उसके बाद डेटा की स्पीड घटकर 64kbps हो जाएगी और 150 दिनों तक इनकमिंग कॉलिंग की सुविधा मिल जाएगी.

यह ध्यान रखना जरूरी है कि आपको क्षेत्र और राज्य के आधार पर कीमतों में थोड़ा अंतर दिखाई दे सकता है. बीएसएनएल भारत के अधिकांश हिस्सों में सेवाएं प्रदान करता है, इसकी 4G कनेक्टिविटी एयरटेल, जियो और वीआई द्वारा प्रदान की जाने वाली 5G सेवाओं की तुलना में कम विश्वसनीय हो सकती है. इसके अतिरिक्त, बीएसएनएल के पास पूर्वोत्तर, जम्मू और कश्मीर तथा असम जैसे क्षेत्रों के लिए अलग-अलग प्लान वाउचर हैं.

BSNL के सस्ते प्लान का कमाल, मात्र 107 रुपये में 35 दिनों की लंबी वैलिडिटी

Airtel, JIO और VI के टैरिफ बढ़ोतरी के बीच इस कंपनी ने ग्राहकों को दे दी खुशखबरी

Jio यूजर्स को लगा झटका, रिचार्ज प्लान के बढ़ गये दाम, अब देने होंगे इतने अधिक पैसे

Technology Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें