26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया में निकला सात फुट का अजगर, ग्रामीणों ने जंगल में छोड़ा

डुमरिया प्रखंड क्षेत्र के भदवर थाना अंर्तगत चहरा-पहरा गांव में शुक्रवार को एक सात फुट का अजगर निकलने से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. अजगर निकलते ही पूरे गांव में इसकी खबर फैल गयी.

डुमरिया. डुमरिया प्रखंड क्षेत्र के भदवर थाना अंर्तगत चहरा-पहरा गांव में शुक्रवार को एक सात फुट का अजगर निकलने से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. अजगर निकलते ही पूरे गांव में इसकी खबर फैल गयी. लोगों ने उसे किसी तरह पकड़ कर पास के विद्यालय के बरामदे में रखा और आनन-फानन में लोगों ने अजगर मिलने की सूचना वन विभाग की अधिकारियों को दी. लेकिन, कई घंटे बीत जाने के बाद भी वन विभाग के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे. अंत में ग्रामीणों ने खुद हिम्मत जुटाते हुए विशाल अजगर को कड़ी मशक्कत करने के बाद जंगल में ले जाकर छोड़ दिया. इस दौरान विशाल अजगर सांप को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने विशाल अजगर सांप का वीडियो मोबाइल के कैमरे में कैद किया. इमामगंज वन प्रक्षेत्र के रेंजर कुलदीप चौहान ने बताया कि चहरा-पहरा गांव में अजगर सांप निकलने की सूचना ग्रामीणों के द्वारा मिली है, अपने कर्मचारी को भेजा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें