28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अर्जुन कपूर को भूल अब इस एक्टर के साथ दिखीं मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने जान्हवी कपूर के भाई को ऐसे किया इग्नोर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अब साथ नहीं है और उनका ब्रेकअप हो गया, ऐसी खबरें कुछ समय से सोशल मीडिया पर चल रही है. कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैंस को यकीन हो गया है कि दोनों के रास्ते अब अलग हो गए है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते हैं. कुछ समय से मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है. हालांकि दोनों ने ब्रेकअप को कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन लेटेस्ट वीडियो को देखकर फैंस को यकीन हो गया है कि उनके बीच अब कुछ नहीं है. दोनों शुक्रवार को दिल्ली में इंडिया कॉउचर वीक में डिजाइनर कुणाल रावल के शो में शामिल हुए. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते दिखे और अलग-अलग बैठे नजर आए.

मलाइका अरोड़ा ने किया अर्जुन कपूर को इग्नोर

फैशन इवेंट के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. विरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में मलाइका और अर्जुन अलग-अलग बैठे दिख रहे हैं. उसके बाद अर्जुन के साथ एक फैन सेल्फी ले रहा था. उस समय वहां से मलाइका गुजरी. भीड़ से उन्हें बचाने के लिए अर्जुन ने अपना हाथ पीछे रखकर उनके जाने का रास्ता बनाया. एक्ट्रेस इसपर कुछ रिएक्ट नहीं करती और चली जाती है. वह पीछे मुड़कर नहीं देखती और ना ही एक्टर से कुछ कहती है. वीडियो देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनका पक्का में ब्रेकअप हो गया.

Also Read- मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान को डेट कर रही रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी! फैंस बोले- बॉलीवुड का नया कपल

Also Read- ‘ये हमारा प्री-हनीमून फेज…’, अर्जुन कपूर संग शादी के सवाल पर मलाइका अरोड़ा ने दिया दिलचस्प जवाब, कही ये बात

अब इस एक्टर के साथ दिखीं मलाइका अरोड़ा

वहीं, एक और वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इंडिया कॉउचर वीक 2024 के तीसरे दिन में मलाइका अरोड़ा शो शोस्टॉपर बनी. उन्होंने बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनी थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लगी. इसमें राहुल खन्ना भी शोस्टॉपर बने. दोनों को साथ में देखकर फैंस अलग-अलग तरह के कमेंट करने लगे. एक मीडिया यूजर ने लिखा, किलर. एक यूजर ने लिखा, अर्जुन कपूर को भूल नया बॉयफ्रेंड बना बन गया. एक यूजर ने लिखा, नया बॉयफ्रेंड है क्या. गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन कपूर ने साल 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें