24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रोहित की अचानक हुई एंट्री पर समृद्धि शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई देख सकता है…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टारप्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. हाल ही में सीरियल में रोमित राज ने रोहित के तौर पर एंट्री की है. अब समृद्धि शुक्ला ने उनकी एंट्री और एक्टिंग को लेकर बात की.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और हाल के एपिसोड में हमने कई सारे ट्विस्ट और टर्न होते देखे हैं. हमने देखा कि अभीरा और अरमान आखिरकार एक हो गए और उनके बीच कुछ रोमांस के पल भी देखने को मिला. हालांकि दादीसा अभी भी दोनों के बीच की विलेन बनी हुई है. इसके अलावा रोहित पोद्दार की दमदार एंट्री हुई. उन्होंने आते ही सबको हिलाकर रख दिया. खासकर रूही को सबसे बड़ा शॉक लगा है. रोहित ने अरमान के प्रति अपनी नफरत भी जाहिर की. उसे लगा कि अरमान ने धोखा दिया है और रूही को उससे छीनना चाहता है. अरमान के प्रति रोहित की नफरत देखकर अभीरा हैरान रह गई. रोहित ने अरमान का अपमान किया और उसे ‘सौतेला’ भी कहा.

समृद्धि शुक्ला ने शो में रोमित राज की एंट्री को लेकर कही ये बात

अभीरा अब अरमान और रोहित को करीब लाने की कोशिश कर रही है. हाल के एपिसोड में अरमान और रोहित शो का मुख्य आकर्षण होंगे. रोमित राज ने शो में रोहित पोद्दार के रूप में एंट्री किया है. पहले यह भूमिका शिवम खजूरिया ने निभाई थी. अब, समृद्धि शुक्ला उर्फ ​​अभीरा ने बॉलीवुडलाइफ संग बात करते हुए रोमित की एंट्री के बारे में खुलासा किया. उन्होंने कहा, “रोमित राज शो के लिए एक अच्छा एडिशन हैं. वह किरदार भी बहुत अच्छे से निभा रहे हैं. कोई देख सकता है कि उनके पास कई सालों का अनुभव है. वह एक शानदार कलाकार हैं.”

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान ने अपकमिंग एपिसोड से उठाया पर्दा, बोले- रोहित ने मुझे भाई मानने से मना…

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवम खजूरिया ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- प्रोडक्शन ने मुझसे बात…

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवम खजूरिया को रिप्लेस करने पर रोमित राज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रोहित की एंट्री…

शिवम को मिस करती हैं समृद्धि

समृद्धि ने शिवम के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि उन्हें उनके साथ काम करने की याद आती है. उन्होंने साझा किया, “बेशक, मुझे शिवम खजुरिया के साथ काम करने की याद आती है. मुझे शिवम के साथ काम करना बहुत पसंद है. वह बहुत अच्छे उत्साही ऊर्जा वाले व्यक्ति थे. मैं निश्चित रूप से उनके साथ काम करने को मिस करूंगी, लेकिन, मुझे यकीन है कि वह कुछ बड़ा और बेहतर कर रहे हैं. उनके लिए प्यार और शुभकामनाएं.” राजन शाही की ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी, श्रुति उल्फत, अनीता राज, सचिन त्यागी, श्रुति रावत, संदीप राजोरा जैसे कलाकार हैं.

Entertainment Trending Videos

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रोहित ने अरमान को भाई के रूप में अपनाया, रूही अभीरा के खिलाफ रचेगी षड्यंत्र

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें