25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंजना सिंह की नई फिल्म ‘ब्रत सोलह सोमवार के’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें फिल्म की कहानी

अंजना सिंह को इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, और उनके फैंस उनकी नई फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इसी बीच, आज उनकी नई भोजपुरी फिल्म "ब्रत सोलह सोमवार के" का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. तो आइए जानते हैं, इस ट्रेलर में खास क्या है!

अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके लाखों-करोड़ों प्रशंसक हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. इंस्टाग्राम पर भी अंजना सिंह को 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके फैंस उनकी नई फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इसी बीच, आज उनकी नई भोजपुरी फिल्म “ब्रत सोलह सोमवार के” का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. आइए, जानते हैं इस ट्रेलर में खास क्या है!

ट्रेलर में कहानी

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह की फिल्म “ब्रत सोलह सोमवार के” का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है. ट्रेलर के अनुसार, इस फिल्म की कहानी तीन बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके पिता बेहद गरीब हैं. इस गरीब पिता को अपनी तीनों बेटियों की शादी की चिंता सताती है. इस समस्या से निजात पाने के लिए, तीनों बहनें सोलह सोमवार का व्रत रखती हैं, ताकि महादेव उनके पिता की चिंता दूर कर सकें.

पिता की चिंता दूर भी हो जाती है जब एक बेहद अमीर खानदान के तीन अमीर भाइयों से इन तीन बहनों की शादी हो जाती है. लेकिन इनकी सास इन्हें बहू का दर्जा नहीं देती क्योंकि ये तीनों लड़कियां गरीब घर से ताल्लुक रखती हैं. अब ऐसे में तीन बहुओं और सास के बीच की इस खींचातानी को फिल्म में दर्शाया गया है.

फिल्म की कास्ट और क्रू

इस फिल्म में अंजना सिंह के अलावा अमरीश सिंह और कुणाल सिंह जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्देशक दिनेश एस. यादव हैं. फिल्म की कहानी अरविंद यादव ने लिखी हैं. फिल्म का संगीत अनुज तिवारी ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता सुरेंद्र सिंह हैं.

अंजना सिंह का वर्कफ्रंट

अंजना सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो ”ब्रत सोलह सोमवार के” अलावा हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ”हम साथ साथ हैं” का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस की इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा जल्द ही एक्ट्रेस ”मेरी बेटी मेरा अभिमान” और ”बड़की भाभी” जैसी भोजपुरी फिल्मों में नजर आएंगी.

Also Read- अंजना सिंह की क्यों टूटी शादी, पति ने रचाया दूसरी हसीना से ब्याह

Also Read- अंजना सिंह की नई फिल्म का पोस्टर देख रह जाएंगे दंग, एक हाथ में कुदाल, दूसरे में बेटा और पास में खड़ी है मासूम लड़की

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें