24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Munjya Lifetime Box Office Collection: शारवरी वाघ की मुंज्या FLOP हुई या Hit, यहां जानें अब तक का कलेक्शन

Munjya Lifetime Box Office Collection: मुंज्या ने अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. मूवी ने अब तक 127 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसने चंदू चैंपियन और कल्कि 2898 एडी को कड़ी टक्कर दी.

Munjya Lifetime Box Office Collection: आदित्य सरपोतदार की ओर से निर्देशित और अभय वर्मा और शारवरी वाघ स्टारर मुंज्या ने रिलीज के 50 दिनों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रदर्शन बरकरार रखा है. हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने दुनिया भर में कुल 127 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें से 122 करोड़ रुपये घरेलू बाजारों से आए, वहीं 575K USD (4.75 करोड़ रुपये) का योगदान विदेशों से आया है. हॉरर कॉमेडी फिल्म, मैडॉक फिल्म्स के लिए एक बड़ी सफलता के रूप में उभरी. इसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी काफी ज्यादा प्यार मिला.

मुंज्या हिट हुई या फ्लाप, यहां जानें अबतक का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत करने वाली मुंज्या की न तो कोई स्टार वैल्यू थी और न ही रिलीज से पहले कोई जबरदस्त प्रमोशन किया गया. इसने पूरी तरह से अपनी योग्यता और दमदार कहानी पर काम किया. दर्शकों ने आदित्य सरपोतदार की ओर से निर्देशित फिल्म को तहे दिल से स्वीकार किया और लीक से हटकर मध्यम बजट की फिल्मों को हरी झंडी दे दी. मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और कई बॉलीवुड स्टार्स ने मूवी की जमकर तारीफ की.

Also Read- Munjya की कहानी अगर आई है पसंद, तो इन हॉरर फिल्मों को बिल्कुल भी न करें मिस, डर से कांप जाएगी रूह

Also Read- Munjya Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में मुंज्या हिट हुई या फ्लॉप, जानें अबतक का कलेक्शन

Also Read- Munjya की सुपर सक्सेस के बाद शरवरी वाघ का खुलासा, बोली- अनुष्का शर्मा की इन 2 फिल्मों के लिए दिया था ऑडिशन

हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की 100 करोड़ कमाई करने वाली दूसरी फिल्म है मुंज्या

अभय वर्मा और शारवरी स्टारर फिल्म ने पहले और दूसरे वीक में क्रमशः 36 करोड़ रुपये और 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस पर आंधी ला दी. इसने चंदू चैंपियन को कड़ी टक्कर दी. तीसरे वीक में कल्कि 2898 एंडी की रिलीज के बाद इसकी पहली बड़ी गिरावट देखी गई. फिर भी, न्यू हॉरर-कॉमेडी ने बाद के हफ्तों में अच्छा प्रदर्शन जारी रखा और अंततः स्त्री (2018) के बाद 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली सिनेमाई दुनिया की दूसरी फिल्म बन गई. भारत में मुंज्या का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 101 करोड़ रुपये तक पहुंच गया.

मुंज्या के बारे में

मुंज्या फिल्म की बात करें तो साल 1952 में एक लड़के को अपने से 7 साल बड़ी लड़की मुन्नी से शादी करने से मना कर दिया गया. जिसके बाद लड़के का जबरन सिर मुंडवा दिया जाता है और मुन्नी की शादी किसी और से कर दी जाती है. उस रात, लड़का अपनी बहन को साथ ले जाता है और एक पीपल के पेड़ के नीचे काला जादू करता है. वह अपनी बहन को मारने की कोशिश में मर जाता है. चूंकि सिर मुंडवाने के 10 दिनों के भीतर लड़के की मृत्यु हो जाती है, वह मुंज्या नामक राक्षस में बदल जाता है, जो अपने ही परिवार के लोगों पर अपनी मुन्नी ढूंढने के लिए परेशान करता है.

Entertainment Trending Videos

Also Read- Munjya Box Office Collection: हॉरर कॉमेडी फिल्म FLOP हुई या HIT, यहां जानें अब तक का कलेक्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें