24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Train News : शिव भक्तों के लिये अच्छी खबर, आसनसोल व दानापुर के बीच चलेगी श्रावणी मेला विशेष ट्रेन

Train News : पूर्व रेलवे से जारी विज्ञप्ति के अनुसार यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ से निपटने और सुगम व सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करने के उद्देश्य से विशेष ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है.

Train News : देवघर के बैद्यनाथ धाम में श्रावणी मेला (Shravani Mela) के दौरान देशभर से शिवभक्त खिंचे चले आते हैं. असंख्य शिवभक्त सुल्तानगंज क्षेत्र में पहुंचने के लिए सबसे सुरक्षित व तेज़ साधन के रूप में रेल मार्ग को ही प्राथमिकता देते हैं. तदनुसार, यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर रेलवे ने आसनसोल-दानापुर-आसनसोल श्रावणी मेला विशेष चलाने का निर्णय लिया है. यात्रियों की जरूरतों को सक्रिय रूप से संबोधित करके और स्पेशल ट्रेन शुरू करके, रेलवे गुणवत्तापूर्ण परिवहन सेवाएं देने और सभी यात्रियों के लिए सकारात्मक यात्रा अनुभव सुनिश्चित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है.

श्रावणी मेला के दौरान चलेगी विशेष ट्रेन

इस पर पूर्व रेलवे से जारी विज्ञप्ति के अनुसार यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ से निपटने और सुगम व सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करने के उद्देश्य से विशेष ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है. 03553 आसनसोल-दानापुर श्रावणी मेला विशेष 29 जुलाई और 19 अगस्त (04 ट्रिप) के बीच हर सोमवार को 19:45 बजे आसनसोल से रवाना होगी और अगले दिन 02:15 बजे दानापुर पहुंचेगी. 03554 दानापुर-आसनसोल श्रावणी मेला विशेष 30 जुलाई और 20 अगस्त(04 ट्रिप) के बीच हर मंगलवार को 03:15 बजे दानापुर से रवाना होगी और उसी दिन 09:45 बजे आसनसोल पहुंचेगी. ट्रेन मार्ग में दोनों दिशाओं में चित्तरंजन, मधुपुर और जसीडीह स्टेशनों पर रुकेगी. ट्रेन में सामान्य द्वितीय श्रेणी और शयनयान श्रेणी के डिब्बे होंगे.

पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी ने पूर्व मंत्री विश्वनाथ चौधरी के निधन पर जताया शोक कहा…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें