25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पति जहीर इकबाल संग Deadpool And Wolverine देखने पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा, थिएटर्स से आऐ एक्ट्रेस के रिएक्शन

Deadpool And Wolverine भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है, और दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में, सोनाक्षी सिन्हा और उनके पति जहीर इकबाल भी इस हॉलीवुड मूवी को देखने के लिए गए. जहीर ने सोशल मीडिया पर थिएटर में मूवी देखते हुए अपनी पत्नी की एक फोटो शेयर की है.

हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म डेडपूल एंड वुल्वरिन (Deadpool And Wolverine) 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है और भारत में आते ही धमाल मचा दिया है. फिल्म ने पहले ही दिन भारत में लगभग 22 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है.

सोनाक्षी-जहीर को पसंद आई फिल्म

फिल्म का क्रेज सिर्फ आम दर्शकों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी यह चर्चा का विषय बन गई है. इसका ताजा उदाहरण सोनाक्षी सिन्हा हैं, जिन्होंने शुक्रवार को अपने पति जहीर इकबाल के साथ सिनेमाघर में डेडपूल एंड वुल्वरिन देखी. सोनाक्षी के एक्सप्रेशंस से ही पता चल गया कि उन्हें यह हॉलीवुड फिल्म कितनी पसंद आई.

Screenshot 2024 07 27 174326
पति जहीर इकबाल संग deadpool and wolverine देखने पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा, थिएटर्स से आऐ एक्ट्रेस के रिएक्शन 2

जहीर इकबाल ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

जहीर इकबाल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पत्नी सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो शेयर किया है, जो सिनेमाघर से है. क्लिप में सोनाक्षी मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं, और जहीर ने कैप्शन में ‘डेडपूल एंड वुल्वरिन’ लिखा है. थिएटर में बैठी सोनाक्षी ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ एक जैकेट पहनी हुई है और काले चश्मे से खुद को ढक रखा है. उनकी मुस्कान और एक्सप्रेशंस से साफ पता चल रहा है कि उन्हें यह फिल्म कितनी पसंद आई.

कपल ने यहां सेलिब्रेट की वन मंथ एनिवर्सरी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पिछले महीने ही एक-दूसरे के साथ सिविल मैरिज की है. शादी के बाद से ही न्यूली मैरिड कपल एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पलों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. हाल ही में, कपल अपने हनीमून के लिए फिलीपींस भी गया था, जहां उन्होंने अपना वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी.

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार फिल्म ‘काकुड़ा’ में देखा गया था. जी5 पर रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी मूवी में उन्होंने डबल रोल निभाया. ओटीटी पर इस फिल्म को खूब पसंद किया गया. इससे पहले सोनाक्षी ने वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ को लेकर खूब तारीफें बटोरी थीं.

Entertainment Trending Videos

Also Read- हीरामंडी के लिए रिजेक्ट हो गए थे Taha Shah, संजय लीला भंसाली को ऐसे मनाया

Also Read- जब पिता शत्रुघ्न सिन्हा से बेटी का हाथ मांगने पहुंचे जहीर इकबाल, सोनाक्षी ने कहा- ‘मैं नर्वस थी…’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें