24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाजीपुर में तीन चौकीदार, एक होमगार्ड जवान और पुलिस वैन चालक ने थाने से चुराई शराब, एसपी ने की कार्रवाई

हाजीपुर के भगवानपुर थाना में जब्त शराब को मालखाना में रखने के दौरान चार-पांच कार्टन शराब की चोरी हुई थी. मामले में एसपी के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए मामले में तीन चौकीदार, होमगार्ड जवान और पुलिस वैन चालक को गिरफ्तार किया गया है.

Bihar News: हाजीपुर के भगवानपुर थाना परिसर से जब्त शराब बेचने के आरोप में तीन चौकीदार, एक होमगार्ड और पुलिस वैन के चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस संबंध में एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि भगवानपुर थाने की पुलिस ने एक जून को सठिऔता गांव में शराब कारोबारी के घर से 322.36 लीटर विदेशी शराब बरामद की थी. इस मामले में एएसआई प्रवेश पासवान के बयान पर चार डीलरों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पुलिस जब्त शराब को थाने ले गई थी. जहां तीन चौकीदार, एक होमगार्ड और एक अनुबंधित वैन चालक ने जब्त शराब का लगभग आधा हिस्सा थाने के मालखाने में रखते समय कूड़े में फेंक दिया और बाद में उसे चुरा लिया. यह पूरी करतूत थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

प्राथमिकी दर्ज कर भेजे गए जेल

शराब चोरी होने की जानकारी मिलने पर सीसीटीवी फुटेज की जांच की गयी तो मामले का खुलासा हुआ. जांच में दोषी पाये गये चौकीदार राजेश कुमार महतो, जालंधर पासवान, रूपेश पासवान, होमगार्ड सचिन कुमार तथा संविदा पर बहाल वैन चालक पप्पू कुमार के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

Also Read: पूर्णिया लूटकांड की रकम बढ़कर हुई 3.7 करोड़, जले हुए कपड़े और खून से सने चप्पल बरामद, दो संदिग्ध हिरासत में

पहले भी पकड़े गए हैं पुलिसकर्मी

इससे पहले भी 16 सितंबर, 2023 को जब्त शराब को सराय थाना के मालखाने से वैन पर लोड कर धंधेबाजों के हाथों बेचने के आरोप में तत्कालीन थानाध्यक्ष विदुर कुमार समेत चार पुलिसकर्मियों को रंगेहाथ पकड़ा गया था. इस मामले में जेल जाने के बाद सभी पर बर्खास्तगी की भी कार्रवाई हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें