25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूमरे के जीएम का आगमन आज, तैयारी पूरी

पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (जीएम) छत्रसाल सिंह रविवार को पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार गया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे.

गया. पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (जीएम) छत्रसाल सिंह रविवार को पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार गया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे. निरीक्षण के दौरान छोटी-बड़ी योजनाओं की समीक्षा करते हुए वर्ल्ड क्लास स्टेशन का कामकाज भी देखेंगे. वह पटना से गया के बीच विंडो निरीक्षण करते हुए गया रेलवे स्टेशन पहुचेंगे. जीएम के आगमन को लेकर रेलवे अधिकारियों से लेकर एलआरडीए की टीम अपने काम को पूरा करने में जुटी है. जीएम एक साल में हुए कामकाज की समीक्षा करते हुए अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. डेल्हा साइड फर्स्ट क्लास वेटिंग हॉल, टिकटघर, रिजर्वेशन काउंटर, बनाये गये नये शेड सहित अन्य योजनाओं का जायजा लेंगे. यात्रियों की सुरक्षा और सुविधाओं को देखते हुए रेलवे अधिकारियों को कई आदेश-निर्देश देंगे. स्थानीय रेलवे अधिकारियों की टीम ने बताया कि जीएम के आगमन को लेकर हर तरह का कामकाज पूरा किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें