25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंटैक वेल पंप हाउस निर्माण कैंप में फायरिंग, चिपकाया पर्चा

कोनार डैम इंटैक वेल पंप हाउस निर्माण कैंप में 26 जुलाई की रात बंदूकधारियों ने धावा बोला.

विष्णुगढ़.

कोनार डैम इंटैक वेल पंप हाउस निर्माण कैंप में 26 जुलाई की रात बंदूकधारियों ने धावा बोला. अपराधियों ने कैंप परिसर के अंदर पांच से छह राउंड फायरिंग की. जाते-जाते परिसर के बाहर एक गुमटी में भाकपा माओवादी का पर्चा चिपकाया. पर्चा में लिखा है कि गद्दार ठेकेदारों के अधीन काम करने वाले मुंशी व मशीन ऑपरेटर को मौत की सजा दी जायेगी. सूचना मिलते ही विष्णुगढ़ पुलिस घटना स्थल पर जांच की. पुलिस ने पर्चा को जब्त कर लिया. इधर, एलएनटी कंपनी के अधिकारियों ने भी निर्माण कार्य कैंप पहुंचकर मामले की जानकारी ली. इस घटना के बाद एलएनटी के कैंप में सन्नाटा और दहशत का माहौल है.

साढ़े नौ बजे रात में पहुंचे थे अपराधी :

शहरी जलापूर्ति योजना के लिए कोनार डैम में इंटैक वेल बन रहा है. निर्माण के लिए डैम के बगल में एलएनटी कंपनी का एक बेस कैंप है. जहां पर मजदूर व कर्मचारी रहते हैं. 26 जुलाई की रात 9.30 बजे हथियार से लैस अपराधी पांच-छह की संख्या में कैंप में घुसकर फायरिंग करने लगे. गार्ड ने बताया कि अपराधी करीब छह मिनट तक बेस कैंप में रूके थे. उसके बाद सभी पैदल चले गये. सभी वर्दी में थे. गार्ड ने बताया कि अंधेरा होने के कारण चेहरा देख नहीं पाये. पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रामनारायण सिंह ने बताया कि यह किसी माओवादी का नहीं, बल्कि अपराधियों का काम है. पूर्व में किसी प्रकार की लेवी की मांग नहीं की गयी है. मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. इस घटना को लेकर अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें