28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हथियारों से लैस बदमाशों ने मारपीट कर किया जख्मी

गुरुवार की देर संध्या स्थानीय गौसनगर गांव में हथियार से लैश बदमाशों ने गांव के ही सुरेश प्रसाद के पुत्र गुड्डू महतो पर जानलेवा हमला कर लाठी- डंडे एवं लोहे के राॅड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

सरमेरा. गुरुवार की देर संध्या स्थानीय गौसनगर गांव में हथियार से लैश बदमाशों ने गांव के ही सुरेश प्रसाद के पुत्र गुड्डू महतो पर जानलेवा हमला कर लाठी- डंडे एवं लोहे के राॅड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. पीड़ित का हाथ एवं दोनों पैरों को बुरी कुच-कुच कर लहू लुहान कर दिया. बदमाशों के भय से कोई परिजन अथवा ग्रामीण जख्मी को उठाने की हिम्मत नहीं जुटा पाये. जिसके कारण पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने तक पीड़ित बेहोशी की हालत में जमीन पर गिरा रहा. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित को सरमेरा अस्पताल लाई. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जख्मी को गंभीर अवस्था में बिहारशरीफ स्थित सदर अस्पताल रेफर कर दिया. थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अजहररुद्दीन ने बताया कि घटना के बाद पीड़ित के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें गौसनगर गांव के ही जगदेव प्रसाद के पुत्र मुरारी प्रसाद, राजा, सोनेलाल एवं विपिन को नामजद आरोपित किया गया है. त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर सहायक थानाध्यक्ष विकास कुमार यादव के नेतृत्व में टीम गठित कर गहन छापेमारी शुरू कर दी. घटना के 24 घंटे के अंदर मुख्य अभियुक्त मुरारी प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर सघन अभियान जारी है. हालांकि तीनों नामजद घटना को अंजाम देने के बाद से ही फरार है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त मुरारी का आपराधिक इतिहास रहा है. पूर्व में हत्याकांड के एक मामले में तथा विगत वर्ष 2024 में गोलीबारी कांड में जेल भी जा चुका है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें