24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फांसी के फंदे से लटक यूट्यूबर ने गंवायी जान

यूट्यूबर व सोशल मीडिया पत्रकार रोहित ओझा का शनिवार को निधन हो गया. समाहरणालय के नजदीक स्थित आवास में उनका शव फांसी के फंदे से लटका मिला.

बक्सर.

यूट्यूबर व सोशल मीडिया पत्रकार रोहित ओझा का शनिवार को निधन हो गया. समाहरणालय के नजदीक स्थित आवास में उनका शव फांसी के फंदे से लटका मिला. रोहित इटाढ़ी थाना क्षेत्र के महिला गांव निवासी त्र्यंबक ओझा के पुत्र थे. उनकी आयु 23 वर्ष बतायी जा रही है. इसकी सूचना मिलते ही शहर में सनसनी फैल गई और लोग स्तब्ध रह गये. जानकारी मिलते ही जिले भर के पत्रकार साथी एवं सगे-संबंधी रोहित के घर पहुंच गये और शोकाकुल परिजनों को सांत्वना देकर ढांढस बंधाया. उसी क्रम में नगर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी तथा परिजनों से पूछताछ कर घटना से अवगत हुई. इसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमॉर्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेज दी.

पत्रकारों ने जताया शोक :

जिला अतिथि गृह में एक शोभा का आयोजन किया गया. जिसमें पत्रकारों ने दो मिनट मौन रखकर गतात्मा की शांति एवं मृतक रोहित के शोकाकुल परिजनों को इस दुख से उबरने की कामना की. शोक सभा की अध्यक्षता कर रहे श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला अध्यक्ष डॉ शशांक शेखर ने कहा कि रोहित ओझा एक युवा और तेज तर्रार पत्रकार था, जो कम समय में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया था. शोक सभा में सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरिशंकर त्रिवेदी उर्फ गोपाल के अलावा पत्रकार उमेश पांडेय, आलोक कुमार, चंद्रकांत निराला, बबलू उपाध्याय, ओंकार नाथ मिश्र, दिलीप ओझा, अजय राय, बिमल सिंह, बासुकी पांडेय, राजू ठाकुर व राजेश कुमार समेत अन्य उपस्थित थे.

एससी-एसटी के फरार आरोपित गिरफ्तार : नावानगर.

सोनवर्षा ओपी प्रभारी नवीन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने सोनवर्षा गांव में छापेमारी की. छापेमारी में एससी एसटी एक्ट के फरार आरोपित जालंधर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इसकी पुष्टि करते हुए सोनवर्षा ओपी प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सोनवर्षा गांव में छापेमारी कर फरार एससी-एसटी एक्ट के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें