29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लापता बच्चे की खोज में पुलिस ने लिया डॉग स्कवॉड का सहारा

लापता बच्चे की खोज में पुलिस ने ली खोजी कुत्ते का सहारा लिया. हालांकि, खोजी कुत्ता गांव में ही भटक कर एक घर के सामने जाकर रुक गया. जांच में पुलिस की कुछ नहीं मिला. मालूम रहे कि दासेडीह गांव का 13 वर्षीय प्रेम यादव 15 दिन से लापता है.

लापता बच्चे की खोज में पुलिस ने ली खोजी कुत्ते का सहारा लिया. हालांकि, खोजी कुत्ता गांव में ही भटक कर एक घर के सामने जाकर रुक गया. जांच में पुलिस की कुछ नहीं मिला. मालूम रहे कि दासेडीह गांव का 13 वर्षीय प्रेम यादव 15 दिन से लापता है. बच्चे की मां ने पुलिस को आवेदन देकर इसकी खोजबीन की गुहार लगायी थी. इसके बाद घोड़थंभा ओपी प्रभारी विभूति देव के नेतृत्व में पुलिस की टीम अपने स्तर से खोजबीन कर रही है, लेकिन अभी तक हाथ खाली ही है. इधर, इकलौते बच्चे के लापता होने के बाद परिजन परेशान हैं. ओपी प्रभारी विभूति देव ने बताया कि अब बच्चे की सभी जानकारी देश के सभी शहरों में भेजी जा रही है. मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच केंद्रित है, जल्द सही फलता हासिल होगी. मौके पर धनवार थाना प्रभारी नंद कुमार पाल, भाजपा नेता राजू पांडेय, अजय मिस्त्री, संजय यादव, विजय सिंह, रंजीत यादव, अविनाश सिन्हा, उमेश यादव, बबलू पासवान, फुलदेव शर्मा आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें