24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

20 साल से ससुराल नहीं जा रही थी बेटी, पिता ने कर दी हत्या

देवरी थाना क्षेत्र के महेशियादिघी गांव निवासी प्रभुनाथ सिंह ने अपनी बेटी 45 वर्षीय मंजू देवी की हत्या धारदार हथियार से कर दी. शनिवार को मंजू का शव घर के आंगन में पड़ा हुआ था. सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है.

देवरी थाना क्षेत्र के महेशियादिघी गांव निवासी प्रभुनाथ सिंह ने अपनी बेटी 45 वर्षीय मंजू देवी की हत्या धारदार हथियार से कर दी. शनिवार को मंजू का शव घर के आंगन में पड़ा हुआ था. सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है. पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने बताया कि बेटी 20 साल से ससुराल नहीं जा रही थी. इसी कारण उसने उसकी हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के देवरिया में हुई थी शादी

प्रभुनाथ सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की शादी उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला अंतर्गत लार थाना क्षेत्र के खेमारदेही गांव के घनश्याम सिंह के साथ हुई थी. शादी के बाद तीन बेटियों के जन्म के बाद वह मायके आ गयी. 20 साल से उसकी बेटी ससुराल नहीं जा रही थी. वह बार-बार अपनी बेटी को ससुराल जाने के लिए दबाव डालता था, लेकिन उसकी बेटी उसकी बात नहीं मान रही थी. इसी बात को लेकर शुक्रवार की रात दोनों में झगड़ा हुआ. झगड़ा बढ़ा तो उसने धारदार हथियार से तीन वार कर बेटी की जान ले ली.शौचालय की छत से बरामद हुआ हथियार

सूचना पर थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू, एसआइ गणेश कुमार यादव, रिशु सिन्हा सदल-बल गांव पहुंचे. पुलिस के पहुंचते ही प्रभुनाथ सिंह ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली. कहा कि उसने ही बेटी की हत्या की है. उसने शौचालय की छत पर रखा हथियार पुलिस को सौंप दिया. प्रभुनाथ के अनुसार रात करीब आठ बजे उसने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू ने बताया कि मृतका के पिता ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें