25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्र ने प्रोफेसर पर गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

गावां प्रखंड स्थित नीमाडीह पंचायत के बिश्नीटिकर निवासी कुंदन कुमार पिता अभिलेष पांडेय ने प्राचार्य को आवेदन देकर विभागाध्यक्ष प्रोफेसर पर अभद्र व्यवहार, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

गावां प्रखंड स्थित नीमाडीह पंचायत के बिश्नीटिकर निवासी कुंदन कुमार पिता अभिलेष पांडेय ने प्राचार्य को आवेदन देकर विभागाध्यक्ष प्रोफेसर पर अभद्र व्यवहार, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. कुंदन आदर्श कॉलेज राजधनवार में पीजी चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र है. कहा कि विगत दिनों कॉलेज टूर के दौरान भूगोल विभाग के विभागाध्यक्ष ने गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी. छात्र का दोष यह था कि उसने टूर के शुल्क के नाम पर दो हजार रुपये लेने का विरोध किया था. उसे टूर पर तो ले जाया गया, लेकिन होटल के कमरे में ही उसे बंद कर दिया गया और कुछ भी दिखाया नहीं गया. बाद में लौटते समय में गाड़ी रोककर गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी दी गयी. कॉलेज या अन्य कहीं भी शिकायत करने पर पूरे क्लास को एक साल के लिए पीछे कर देने व प्रैक्टिकल में भी फेल कर देने की बात कही गयी. प्रमाणपत्र में चरित्र को भी उत्तम नहीं लिखा जायेगा. छात्र के साथ गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी का वीडियो भी वायरल हुआ है. घटना के बाद छात्र काफी डरा हुआ है. मामले में कॉलेज के प्रिंसिपल विमल मिश्रा ने कहा कि छात्र का आवेदन मिला है. इसके लिए जांच टीम गठित की गयी है. जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें