29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News: 186 लीटर विदेशी शराब जब्त, बिहार में इतनी शराब आई कहां से?

Bhagalpur News: इसमें संगठित गिरोह काम कर रहा है, जो गोदाम से शराब उठाता है. वह दूसरे को थमा देता है. ताकी किसी के द्वारा यह नहीं बताया जा सके कि मूलत: शराब को कहां से उठाया गया हैं.

Bhagalpur News: भागलपुर जिले के सनोखर थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं दोनों कारोबारी तसवीर-25 जब्त आटो, 26 बरामद शराब के साथ आरोपी प्रतिनिधि,गोड्डा अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने उत्पाद विभाग की कार्रवाई जारी है. शुक्रवार की देर रात उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा अवैध शराब की ढुलाई करते दो कारोबारियों गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से दो ऑटो में लदी तकरीबन 186 लीटर शराब भी जब्त की गयी है.

400 पीस शराब की बोतल को बरामद

उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक नीलेश सिन्हा ने बताया कि दोनों कार्रवाई महागामा थाना क्षेत्र में की गयी है. एक ऑटो महागामा के केंचुआ चौक पर दूसरी ऑटो नूनाजोर के पास जब्त की गयी है. दोनों के पास से तकरीबन 400 पीस शराब की बोतल को बरामद किया गया है. बताया कि जब्त शराब पर मेड इन अरुणाचल प्रदेश लिखा हुआ है. बरामद शराब की जांच की जा रही है. बताया कि पकड़े गये कारोबारियों ने यह नहीं बताया कि वे कहां से शराब ला रहे थे.

पकड़े गये वाहन मालिक पर केस दर्ज किया जायेगा

कहा कि इसमें संगठित गिरोह काम कर रहा है, जो गोदाम से शराब उठाता है. वह दूसरे को थमा देता है. ताकी किसी के द्वारा यह नहीं बताया जा सके कि मूलत: शराब को कहां से उठाया गया हैं. पकड़े गये दोनों कारोबारी भागलपुर जिले के सनोखर थाना क्षेत्र राणा मोहन व दावेल मोहन हैं. बताया कि पकड़े गये वाहन मालिक पर केस दर्ज किया जायेगा. शराब की बड़ी खेप कहां से आ रही है. बताया कि तत्काल शराब को जब्त कर दोनों पकड़ाये कारोबारियों को जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें