24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीएमसी की बोर्ड बैठक हुआ हंगामा तृणमूल पार्षदों ने चेयरमैन को घेरा

विधाननगर नगर निगम (बीएमसी) की बोर्ड बैठक में तृणमूल पार्षदों ने चेयरमैन सब्यसाची दत्त को घेर लिया. वे लोकसभा चुनाव में निगम क्षेत्र में पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए चेयरमैन को जिम्मेदार बता रहे थे

लोस चुनाव में निगम क्षेत्र में पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए ठहराया जिम्मेदार

संवाददाता, कोलकाता

विधाननगर नगर निगम (बीएमसी) की बोर्ड बैठक में तृणमूल पार्षदों ने चेयरमैन सब्यसाची दत्त को घेर लिया. वे लोकसभा चुनाव में निगम क्षेत्र में पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए चेयरमैन को जिम्मेदार बता रहे थे. बता दें कि लोकसभा चुनाव में निगम इलाके में तृणमूल कांग्रेस को कम वोट मिले हैं. मेयर कृष्णा चक्रवर्ती, डिप्टी मेयर अनिता मंडल, चेयरमैन सब्यसाची दत्त समेत कई जनप्रतिनिधियों के वार्डों में भाजपा को तृणमूल से अधिक मत मिला था.

सूत्रों के अनुसार, बैठक में वार्ड 20 के पार्षद प्रसेनजीत नाग ने चेयरमैन की आलोचना की. उन्होंने आरोप लगाया कि सब्यसाची ने मीडिया में मेयर के खिलाफ बयान देकर नगर निगम का अपमान किया है और जनप्रतिनिधि के रूप में ली गयी शपथ भी तोड़ी है.

इसका मेयर परिषद सदस्य देबराज चक्रवर्ती सहित राजारहाट और विधाननगर के कई जनप्रतिनिधियों ने समर्थन किया. इस बारे में पूछे जाने पर पार्षद प्रसेनजीत ने कहा है कि वह हाउस की बात बाहर नहीं कह सकते है. इधर, सब्यसाची दत्त ने कहा है कि बोर्ड की बैठक की बात बाहर नहीं कहेंगे. बोर्ड की बैठक में अपने ऊपर लगे आरोप पर जवाब देने के लिए उन्होंने समय मांगा है.

बता दें कि विधाननगर नगर निगम क्षेत्र में अवैध निर्माण को लेकर चेयरमैन सब्यसाची दत्त ने कई बार निगम के खिलाफ ही आवाज उठायी है. अचानक बोर्ड बैठक में सब्यसाची के खिलाफ निंदा प्रस्ताव क्यों रखा गया और देवराज सहित कई लोगों ने प्रस्ताव का समर्थन कैसे किया, इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगायी जा रही हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें