25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

17 साल पहले रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर साबित हुई थी डिजास्टर, रणबीर कपूर बोले- ‘खुशी है कि यह अच्छा प्रदर्शन…’

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग मूवी रामायण के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं. मूवी को लेकर तरह-तरह की अपडेट आती रहती हैं. इस बीच एक पॉडकास्ट में एक्टर ने अपने डेब्यू फिल्म को लेकर बात की.

रणबीर कपूर आज बॉलीवुड के एक्टर दमदार और टॉप एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. पिछले साल ही उन्होंने ब्लॉकबस्टर ‘एनिमल’ दी थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की. उनके पास इस समय कई बड़ी मूवी है और जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो है नितेश तिवारी की रामायण. मूवी में एक्टर भगवान राम के रोल में नजर आएंगे. इस बीच एक्टर ने पॉडकास्ट में अपनी डेब्यू फिल्म ‘सांवरिया’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने पर बात की.

संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहते थे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया था. मूवी साल 2007 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और ये बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी. रणबीर के साथ सोनम कपूर ने भी मूवी से बॉलीवुड़ में कदम रखा था. सालों बाद फिल्म के फ्लॉप होने पर एक्टर ने पॉडकास्ट ‘पीपल बाय डब्ल्यूटीएफ’ पर निखिल कामथ संग बात की. उन्होंने कहा, “जब मैं अपनी पढ़ाई पूरी करके वापस तो इंडस्ट्री का हर निर्देशक मुझे लॉन्च करना चाहता था. मैं संजय लीला भंसाली का बहुत बड़ा फैन था. मुझे लगा वो मुझे नहीं जानते होंगे और इस वजह से मैंने अपना रिज्यूम बनाकर उनके ऑफिस के बाहर बैठ गया.”

Also Read- दो एक्ट्रेस को डेट करने पर ये क्या बोल गए रणबीर कपूर, कहा- मुझे धोखेबाज और कैसानोवा का लेबल…

Also Read- Jr NTR के साथ डिनर पर रणबीर कपूर-ऋतिक रोशन आए नजर, आलिया भट्ट ने खींचा सबका ध्यान, फैंस बोले- क्या चल रहा

सांवरिया’ के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

रणबीर कपूर ने बताया कि, जब उन्होंने मेरा रिज्यूम देखा तो मुझे पहचान लिया. जब संजय लीला भंसाला मुझसे पहली बार मिले तो उन्होंने कहा, मैं आपके साथ फिल्म बनाना चाहता हूं. जिसके बाद एक्टर ने संजय लीला के असिस्टेंट बनकर 13-14 घंटे काम किया. एनिमल एक्टर ने निर्देशक को एक सख्त और गुस्सैल स्वभाव वाला बताया और कहा कि, मुझे इसने और भी कठोर बना दिया. ‘सांवरिया’ के फ्लॉप होने पर एक्टर ने कहा, ”अब मुझे खुशी है इसने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, क्योंकि इसने मुझे आगे की जिंदगी के लिए तैयार किया.”

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें