24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एमजी ने लॉन्च से पहले टाटा नेक्सन ईवी के प्रतिद्वंद्वी क्लाउड ईवी का टीजर जारी किया

MG Cloud EV: क्लाउड ईवी की कीमत 20 लाख रुपये से कम होने की उम्मीद है और यह टाटा नेक्सन ईवी और महिंद्रा एक्सयूवी400 को टक्कर देगी आइए जानें

MG Cloud EV: कई जासूसी तस्वीरों के बाद एमजी मोटर ने आधिकारिक तौर पर क्लाउड ईवी का टीजर जारी किया है.यह ZS EV और कॉमेट के बाद कंपनी की तीसरी EV होगी.क्लाउड ईवी की कीमत 20 लाख रुपये से कम होने की उम्मीद है और यह टाटा नेक्सन ईवी और महिंद्रा XUV400 को टक्कर देगी.

MG Cloud EV का डिजाईन कैसा है

क्लाउड ईवी में एक एमपीवी एक्सटीरियर है.जिसमें साफ-सुथरी रेखाएं और ऊंची छत है.टीजर से पता चलता है कि इसमें स्प्लिट हेडलाइट डिजाइन होगा.जो ऑल-एलईडी हेडलाइट असेंबली के भीतर स्लीक डीआरएल एलईडी होगा.यह 18 इंच के अलॉय व्हील और फ्लश डोर हैंडल से लैस है.पीछे की तरफ वाहन में एक कनेक्टेड एलईडी टेल लाइट दिखाई देती है जिसमें क्लस्टर के भीतर तीन क्षैतिज एलईडी लाइट शामिल है.

MG Cloud EV का इंटीरियर कैसा है

क्लाउड ईवी में एक विशाल और बहुमुखी केबिन है.इसमें दो डिस्प्ले है- 15.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और 8.8 इंच का TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ड्राइवर की 6 सीट इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल है जबकि सामने की 4 पैसेंजर सीट इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल है.यह चार एयरबैग, ABS और EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), एक इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, ऑटो होल्ड के साथ एक इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, हिल होल्ड कंट्रोल, एक 360-डिग्री कैमरा आदि से लैस है.यह आठ सुविधाओं के साथ ADAS सूट के साथ भी आता है.

Also Read:Tata Curvv के बारे में 5 सबसे अधिक पूछे जाने वाले सवाल

MG Cloud EV फीचर्स कैसा है

एमजी मोटर ने स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है लेकिन अंतरराष्ट्रीय मॉडल के आधार पर क्लाउड ईवी में 50.6 kWh की बैटरी होने की उम्मीद है जो 134 बीएचपी और 200 एनएम का टॉर्क देगी. बैटरी को फ्रंट एक्सल पर रखा गया है AC चार्जर से यह सात घंटे में 20 प्रतिशत से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है और DC चार्जर से यह आधे घंटे में 30 प्रतिशत से 100 प्रतिशत तक पूरी तरह चार्ज हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें