30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार बीजेपी के नए अध्यक्ष दिलीप जायसवाल आज संभालेंगे कुर्सी, एयरपोर्ट से लेकर दफ्तर तक भव्य स्वागत की तैयारी

बिहार भाजपा के नए अध्यक्ष दिलीप जायसवाल सोमवार को दिल्ली से पटना पहुंचेंगे. जहां एयरपोर्ट से लेकर भाजपा कार्यालय तक उनके स्वागत की भव्य तैयारी की गई है. बीजेपी ऑफिस पहुंचने के बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी उन्हें अध्यक्ष पद का कार्यभार सौंपेंगे.

Bihar BJP New President: बिहार भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष दिलीप जायसवाल सोमवार को दिल्ली से पटना पहुंचेंगे. उनके पटना आगमन पर भव्य स्वागत की तैयारी चल रही है. वे पटना एयरपोर्ट से जुलूस की शक्ल में प्रदेश कार्यालय जाएंगे. रविवार को प्रदेश कार्यालय में उनके स्वागत व अभिनंदन समारोह की रूपरेखा तैयार कर ली गई. पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद प्रदेश पदाधिकारी व विधायक उनका स्वागत करेंगे. ढोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया जाएगा.

स्वागत के लिए शहर में बनाए गए कई प्वाइंट

नव नियुक्त अध्यक्ष के स्वागत के लिए शेखपुरा मोड़, पटेल भवन, राजवंशी नगर, पुनाइचक, बिहार म्यूजियम सहित कई जगहों पर प्वाइंट बना कर विभिन्न प्रकोष्ठों, मोर्चा और मंच के नेताओं-कार्यकर्ताओं को स्वागत की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. स्वागत को लेकर प्रदेश कार्यालय को भी सजाया गया है.

सम्राट चौधरी ग्रहण कराएंगे पदभार

इस स्वागत और अभिनंदन समारोह में बिहार के सभी सांसद, विधायक, विधान पार्षद व मेयर-उप मेयर के साथ ही बिहार के सभी जिलों से भाजपा के नेतागण भाग लेंगे. पार्टी कार्यालय पहुंचने के बाद निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पार्टी कार्यालय में नव नियुक्त अध्यक्ष को पदभार ग्रहण करायेंगे.

Also Read: भागलपुर के 58 प्राचार्यों को DPO ने दी चेतावनी, नहीं किया ये कार्य तो होगी कार्रवाई

भाजपा अध्यक्ष ने दिल्ली में पीएम, रक्षा मंत्री सहित कई वरिष्ठ नेताओं से की मुलाकात

इससे पहले दिलीप जायसवाल ने अपने दिल्ली प्रवास के दूसरे दिन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की. दिलीप जायसवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री ने बिहार भाजपा का अध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर शुभकामनाएं दी और संगठन को सशक्त बनाने का गुरुमंत्र दिया. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री से बिहार की राजनीति पर भी विस्तृत चर्चा हुई. उनसे प्रेरणा लेकर संगठन को नयी ऊंचाइयों तक ले जाने का प्रयास किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें