24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जैतपुर गंगा घाट से मिला अज्ञात महिला का शव

स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के जैतपुर गंगा घाट से रविवार को गंगा में तैर रहे एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया. जिसकी पहचान नहीं हो पायी है.

बड़हिया. स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के जैतपुर गंगा घाट से रविवार को गंगा में तैर रहे एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया. जिसकी पहचान नहीं हो पायी है. महिला का शव पूरी तरह से गल गया था. अनुमान के अनुसार शव 15 से 16 दिन पुराना बताया जा रहा है. महिला काला सूट व सलवार पहनी हुई है. आशंका जतायी जा रही है कि महिला कि हत्या कर कमर में बोड़ा में बांधकर गंगा में प्रवाहित किया गया है. हालांकि पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया है. इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष इलू उपाध्याय ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली कि जैतपुर गंगा घाट में एक महिला का शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद पुलिस बल के द्वारा गंगा घाट पर पहुंचकर शव को एसडीआरएफ टीम और ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला गया. महिला का शव पूरी तरह से सड़ा-गला हुआ है. जिससे महिला की पहचान होना संभव नहीं है. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया गया है. महिला की पहचान करने के लिए प्रयास किया रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें