28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रांसफार्मर जला, भीषण गर्मी के साथ पानी का संकट

नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 12 में अस्पताल के निकट लगा ट्रांसफार्मर शनिवार की देर रात को जल गया.इसके कारण उससे संबंधित विद्युत उपभोक्ताओं को भीषण गर्मी व पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है.

वजीरगंज. नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 12 में अस्पताल के निकट लगा ट्रांसफार्मर शनिवार की देर रात को जल गया.इसके कारण उससे संबंधित विद्युत उपभोक्ताओं को भीषण गर्मी व पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है. रविवार को ट्रांसफार्मर के निकट एकत्रित होकर उपभोक्ताओं ने विद्युत विभाग के विरोध में प्रदर्शन भी किया और नारे लगाये. विद्युत उपभोक्ता गौरी शंकर, अजय विश्वकर्मा, मनोज केशरी, रवि कुमार, कारू पंडित व अन्य ने बताया कि स्मार्ट मीटर लगने के बाद पैसा खत्म होते ही लाइन कट जाता है. लेकिन, बिजली बाधित होने के 12 घंटे बाद भी कोई निदान नहीं हो रहा है. हमलोगों को पेयजल की दिक्कत हो रही है और भीषण गर्मी को भी झेलना पड़ रहा है. वहीं महदेवा गांव में भी एक सप्ताह से ट्रांसफाॅर्मर खराब हो गया, जो अभी तक नहीं बन पाया है. विद्युत विभाग के जेइ दीपक कुमार ने बताया कि आज रविवार है. सोमवार की संध्या तक विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें