25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाटा स्टील की नोवामुंडी आयरन माइन को मिला ‘माइंस सेफ्टी अवार्ड’ में प्रथम पुरस्कार

टाटा स्टील की नोवामुंडी आयरन माइन को माइंस सेफ्टी अवार्ड’ में प्रथम पुरस्कार मिला है. कोलकाता के विश्व बांग्ला कन्वेंशन सेंटर में आयोजित समारोह में यह पुरस्कार डीजीएमएस के महानिदेशक प्रभात कुमार ने प्रदान किया.

वरीय संवाददाता , जमशेदपुर

टाटा स्टील की नोवामुंडी आयरन माइन को माइंस सेफ्टी का प्रथम पुरस्कार मिला है. रविवार को कोलकाता में खान सुरक्षा महानिदेशालय (डीजीएमएस) के तत्वावधान में अखिल भारतीय खान सुरक्षा संघ की ओर से आयोजित खान सुरक्षा पुरस्कार-2024 में ‘मेटल एबव ग्राउंड – लार्ज’ श्रेणी में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया. कोलकाता के विश्व बांग्ला कन्वेंशन सेंटर में आयोजित समारोह में यह पुरस्कार डीजीएमएस के महानिदेशक प्रभात कुमार ने प्रदान किया. नोवामुंडी आयरन माइन के प्रतिनिधि, अतुल कुमार भटनागर, महाप्रबंधक, (ओएमक्यू), डी विजयेंद्र, एजेंट, नोवामुंडी आयरन माइन और अभय कुमार गुप्ता, हेड सेफ्टी (ओएमक्यू) आदि ने पुरस्कार प्राप्त किया. नोवामुंडी आयरन माइन वर्तमान में अपना शताब्दी वर्ष मना रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें