25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोमवारी को शिव को जलाभिषेक करने डाकबम हुए रवाना

सावन की दूसरी सोमवारी को लेकर रविवार को भागलपुर स्थित गंगा घाट में आस्था की डुबकी लगाकर डाकबम श्रद्धालु बासुकीनाथ धाम, शिवपहाड़ दुमका, सरैयाहाट, बाबा रत्नेश्वर धाम गोड्डा, सिंहेश्वर नाथ डांडे, धनकुंड सहित विभिन्न शिवालयों में जलाभिषेक करने के लिए रवाना हुए.

रजौन. सावन की दूसरी सोमवारी को लेकर रविवार को भागलपुर स्थित गंगा घाट में आस्था की डुबकी लगाकर डाकबम श्रद्धालु बासुकीनाथ धाम, शिवपहाड़ दुमका, सरैयाहाट, बाबा रत्नेश्वर धाम गोड्डा, सिंहेश्वर नाथ डांडे, धनकुंड सहित विभिन्न शिवालयों में जलाभिषेक करने के लिए रवाना हुए. चिलचिलाती धूप और उमस भरी गर्मी में भी श्रद्धालुओं का उत्साह कम नहीं हो रहा था. भागलपुर- हंसडीहा राष्ट्रीय राजमार्ग पर चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ हर हर महादेव की गूंज सुनायी पड़ रही थी. बोल बम और हर हर महादेव के जयकारे के साथ कांवरिया पथ से बोल बम के नारे के साथ शिव के भक्त लगातार भोलेनाथ की नगरी की ओर बढ़े चले जा रहे हैं. बांका जिले की सीमा रायपुरा केमिकल फैक्ट्री से भलजोर तक जगह- जगह सेवा शिविर लगाकर डाक बमों को पानी, फल, चाय, गर्म पानी की व्यवस्था दी जा रही थी. डाक बमों की सुविधा व सुरक्षा के लिए अस्थाई थाना, चिकित्सा शिविर कार्यरत है. किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए जगह-जगह दंडाधिकारी एवं पुलिस कर्मियों की तैनाती की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें