26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोमगढ़ गांव में भूमि विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा को मार डाला

सोमगढ़ गांव में मिट्टी हटाने को लेकर हुआ विवाद दो परिवारों में खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. मारपीट में एक की जान चली गयी.

साठी . नरकटियागंज प्रखंड की सोमगढ़ पंचायत के सोमगढ़ गांव में मिट्टी हटाने को लेकर हुआ विवाद दो परिवारों में खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. मारपीट में एक की जान चली गयी. दो घायल हो गये. घटना रविवार को सुबह नौ बजे की बतायी जा रही है. बताया जा रहा है िक राजदेव दुबे और प्रभुनाथ दुबे के बीच पहले से भूमि विवाद चल रहा था. दो रोज पहले राजदेव दुबे के घर वालों ने प्रभुनाथ दुबे के घर के सामने दो-तीन टेलर मिट्टी गिरा दी. प्रभुनाथ दुबे व उनके पुत्र धनंजय दुबे तथा पवन दुबे रविवार को मिट्टी हटाने के लिए बोले. इसी बात को लेकर राजदेव दुबे के पुत्र नीरज दुबे एवं अंकित दुबे, मिलन दुबे, निर्मला देवी, रिंकू देवी, हरिप्रकाश दुबे लाठी-डंडा व रड से मारपीट करने लगे. इस दौरान प्रभुनाथ दुबे माथे पर चोट लगने से जमीन पर गिर गये. उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. परिजन आनन-फानन में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चनपटिया ले गए, वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनके पुत्र घायल धनंजय दुबे ने बताया कि दरवाजे के सामने मिट्टी गिरायी गयी थी. आने-जाने में परेशानी हो रही थी. इस को लेकर पूछताछ करने गए, तो नीरज दुबे, अंकित दुबे, मिलन दुबे, निर्मला देवी, रिंकू देवी, हरिप्रकाश दुबे लाठी फरसा रड लेकर मारपीट करने लगे. मारपीट के दौरान पिता प्रभुनाथ दुबे की मौत हो गयी. घायल अवस्था में मैं और मेरा भाई पवन दुबे अपना इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चनपटिया में करा रहे हैं. थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि दो परिवारों में विवाद को लेकर मारपीट के दौरान भतीजा ने अपने चाचा की हत्या कर दी है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बेतिया भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें