23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमिताभ की लीडरशिप से बुलंदियों पर हैं लायंस क्लब

लायन डॉ अमिताभ चौधरी में जो लीडरशिप क्वालिटी हैं, उससे सबको प्रेरणा लेने की आवश्यकता हैं.

बेतिया . लायन डॉ अमिताभ चौधरी में जो लीडरशिप क्वालिटी हैं, उससे सबको प्रेरणा लेने की आवश्यकता हैं. इनके लीडरशिप से ही आज लायंस क्लब बेतिया डिस्ट्रिक्ट 322ई में टॉप क्लब की लिस्ट में शामिल हैं. शनिवार की देर शाम नगर के सिंगाछापर सरिसवा रोड स्थित मंडपम में आयोजित लायंस क्लब का बेतिया के 62 वें इंस्टॉलेशन समारोह को संबोधित करते हुए समारोह की इंस्टॉलेशन ऑफिसर पीडीजी लायन डॉ नंदा गर्ग ने उक्त बातें कहीं. मुख्य अतिथि सांसद डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि लायनिज्म अपने आप में एक अवसर हैं. जो हम सबको, हर समय सेवा की भावना के लिए प्रेरित करता हैं. लायंस क्लब बेतिया के एक सदस्य होने के नाते मेरा भी यह प्रयास होता है कि अपने आप को सेवा के कार्य में भी शामिल कर सकूं. इंडक्शन ऑफिसर के रूप में मौजूद भीडीजी वन लायन प्रदीप खेतान ने कहा कि लायंस क्लब 220 देशों में कार्य कर रहा हैं. बेतिया के सदस्यों को इस बात का गर्व होना चाहिए कि उनका क्लब जिला 322ई के वैसे तीन क्लबों, भागलपुर और मुजफ्फरपुर के साथ उस सूची में शामिल हैं, जिनके पास 100 से ज्यादा सदस्यों की संख्या हैं. कि नोट स्पीकर के रूप में मौजूद पीडीजी लायन संजय अवस्थी ने कहा कि बेतिया क्लब के 62वें वर्ष में 62 प्रोजेक्ट होने चाहिए. मात्र 17 सदस्यों से शुरू किया गया यह क्लब वर्तमान में 130 सदस्यों के साथ सफलता के शिखर पर हैं. गेस्ट ऑफ़ ऑनर के रूप में मौजूद पीडीजी लायन मधुसूदन कुमार ने कहा कि इस क्लब के सदस्यों द्वारा जो प्रोजेक्ट किये जाते हैं वे क्वालिटी प्रोजेक्ट होते हैं. मैं इसकी सराहना करता हूं. नवनियुक्त अध्यक्ष ऋषिराज जायसवाल ने कहा कि लायंस क्लब के सिद्धांत वी सर्व, अर्थात हम सेवा करते हैं. इस पर पूरे वर्ष कार्य करना मेरी टीम का मुख्य उद्देश्य होगा.

– डॉ आलोका बनीं आईपीपी, दुलारे बनें सचिव

सत्र 2024-25 के लिए ऋषिराज जायसवाल को अध्यक्ष, डॉ आलोका चंदन को आईपीपी, मदन प्रसाद जायसवाल, पंकज बरनवाल व अरविंद कुमार पांडे को वाइस प्रेसिडेंट, इरशाद अख्तर दुलारे को सचिव, अर्जुन कुमार को कोषाध्यक्ष, अमित बरनवाल को संयुक्त सचिव, नीरज जायसवाल को संयुक्त कोषाध्यक्ष, डॉ उमेश कुमार को पीआरओ, नंदन वर्मा को टेल ट्विस्टर, तुषार रंजन को टेमर तथा निवेश के प्रोपराइटर सुनील कुमार गुप्ता को क्लब एडमिनिस्ट्रेटर की जिम्मेदारी दी गई. मंच संचालन रूपेश रंजन ने किया.

– ये रहे मौजूद

समारोह में सदर एसडीपीओ वन विवेक दीप, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ विवेक कर्ण, जमील बरमकी, डॉ वीरेंद्र कुमार, लाइफ केयर नर्सिंग होम के प्रोपराइटर लायन डॉ इंतेसारूल हक, कलर हाउस के प्रोपराइटर लायन प्रमोद गुप्ता, नीरज इंडेन के प्रोपराइटर नीरज कुमार, मनीष माधोगढ़िया, सीमा माधोगढ़िया, सुजीत जायसवाल, उतम मोटानी, अर्चना गुप्ता, रोटरी क्लब बेतिया सेंट्रल, रोटरी क्लब बेतिया टाउन के सदस्य सहित अन्य मौजूद रहें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें