26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांवरिया हत्याकांड : एसआइटी टीम ने घटनास्थल पर कराया क्राइम सीन को रिक्रिएट

श्रावणी मेला के चौथे दिन यानि गत 25 जुलाई गुरुवार की रात्रि करीब साढ़े नौ बजे कटोरिया थाना क्षेत्र के कोल्हुआ मोड़ पर छपरहिया धर्मशाला के सामने धनबाद जिला के कांवरिया अशीत मंडल हत्याकांड का उद्भेदन करने को लेकर रविवार को एसआइटी टीम ने घटनास्थल पर क्राइम सीन को रिक्रिएट कराया.

-मृत कांवरिया अशीत मंडल के पिता व दोस्तों से पुलिस टीम ने ली गवाही, कटोरिया. श्रावणी मेला के चौथे दिन यानि गत 25 जुलाई गुरूवार की रात्रि करीब साढो नौ बजे कटोरिया थाना क्षेत्र के कोल्हुआ मोड़ पर छपरहिया धर्मशाला के सामने धनबाद जिला के कांवरिया अशीत मंडल हत्याकांड का उदभेदन करने को लेकर रविवार को एसआइटी टीम ने घटनास्थल पर क्राइम सीन को रिक्रिएट कराया. एसआइटी के टीम लीडर सह बेलहर पुलिस अनुमंडल के एसडीपीओ राजकिशोर कुमार की मौजूदगी में मृत कांवरिया के दोस्तों से क्राइम सीन को रिक्रिएट कराकर हत्याकांड से संबंधित जानकारी ली गयी. मौके पर मृत कांवरिया के पिता विकास मंडल ग्राम बेहड़ा थाना टुंडी जिला धनबादर भी मौजूद रहे. बांका एसपी डा सत्यप्रकाश द्वारा गठित एसआइटी द्वारा क्राइम सीन रिक्रिएट कराने को लेकर मृत कांवरिया के साथ बाबाधाम की यात्रा कर रहे सभी दोस्तों को रविवार को कटोरिया थाना बुलाया गया था. फिर घटनास्थल पर क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के दौरान मृत कांवरिया की भूमिका निभा रहे साथी कांवरिया अजय कुमार शौच के लिए झाड़ियों में गया. वहीं घटना के दिन की तरह साथी अमित कुमार भी शौच के लिए थोड़ी दूर गया. जहां बदमाश का रोल निभा रहे दो पुलिस कर्मी ने अजय से मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश की. अजय द्वारा बदमाशों का पीछाकर पकड़ा गया. भागने के क्रम में बदमाशों ने अजय पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. शोर मचाने पर साथी अमित कुमार मौके पर पहुंचा, जहां जख्मी हालत में पड़े साथी को उठाने की कोशिश की. वहीं फोन कर गाड़ी के पास रुके अन्य कांवरियों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद चार साथी कांवरिया मौके पर पहुंचे तथा जख्मी को मुख्य मार्ग के पास लाया गया. एसडीपीओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि सीन रिक्रिएट कर घटना कैसे हुई, यह जानने की कोशिश की गई. इधर, पुलिस द्वारा घटना के संबंध में साथी कांवरियों व परिजनों की गवाही भी ली गयी. एसआइटी टीम का दावा है कि कांवरिया हत्याकांड का शीघ्र ही उदभेदन कर लिया जायेगा. इस मौके पर एसडीपीओ राजकिशोर कुमार के अलावा कटोरिया इंस्पेक्टर बबलू कुमार, कटोरिया थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय व अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार दल-बल के साथ मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें