26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेमिका ने अपने अन्य आशिक के हाथों कराया प्रेमी की हत्या

बीते शनिवार को करीब 12 बजे प्रेम प्रसंग में दुल्लीपट्टी से छपराढ़ी जाने वाली सड़क पर गोली मारकर हुई राम लखन साफी की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

मधुबनी. बीते शनिवार को करीब 12 बजे प्रेम प्रसंग में दुल्लीपट्टी से छपराढ़ी जाने वाली सड़क पर गोली मारकर हुई राम लखन साफी की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. घटना के संबंध में जयनगर डीएसपी ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दिया कि घटना में संलिप्त एक महिला सहित तीन की गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार महिला खजौली थाना के हरिशवारा गांव का नीलम देवी है. वहीं अन्य दो गिरफ्तार नगर थाना क्षेत्र का एक संतुनगर ठरहेसरी का मो. महबूब वहीं दूसरा मीना बाजार ठरहेसरी निवासी मो. रियाज नदाफ है. डीएसपी ने कहा कि पूरी घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है.

प्रेमिका ने ही करायी हत्या

इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी सुशील कुमार ने बताया है कि राम लखन साफी का निलम देवी से अवैध प्रेम प्रसंग था. जबकि निलम देवी के साथ संतुनगर ठरहेसरी निवासी मो. महबूब एवं ठरहेसरी निवासी मो. रियाज नदाफ के साथ भी प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब राम लखन साफी ने निलम देवी से शादी करने का दबाव दिया तो नीलम देवी शादी से इंकार करने लगी. इसी बीच रामलखन साफी गुजरात से कुछ दिन पहले आया तो एक बार फिर नीलम देवी पर शादी का दबाव देने लगा. शनिवार को वह नीलम देवी को लेकर जयनगर के लिये निकला. पर इसी बीच नीलम देवी अपने दो अन्य आशिक मो. महबूब एवं मो रियाज नदाफ को इस बात की जानकारी दी और राम लखन साफी को जान से मारने को कहा. मो. महबूब एवं मो. रियाज सुनसान जगह देखकर पहले ही पहुंच चुका था. जैसे ही राम लखन साफी दुल्लीपट्टी छपराढ़ी के बीच सुनसान जगह पर पहुंचे तो आरोपियों ने राम लखन साफी को गोली मार दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी.

घटना के दिन ही हुई प्रेमिका की गिरफ्तारी

घटना की सूचना मिलते ही परि पुलिस उपाधिक्षक सह जयनगर थानाध्यक्ष अंकुर कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई. जांच के क्रम में मृतक कि पत्नी ललीता देवी ने बताया था कि सीसीटीवी में दिखाई दी रही बगल की गांव की महिला है. जो बराबर रामलखन साफी से मिलता रहता है. जानकारी के बाद घटना के उद्भेदन के लिए बनी टीम ने हरिशवाड़ा से महिला नीलम देवी को पकड़कर पूछताछ की. पूछताछ के बाद नीलम देवी ने घटना में अपना हाथ होने को स्वीकार किया. साथ ही गिरफ्तार नीलम देवी के घटना में संलिप्त अन्य दो युवक मो. महबूब एवं मो. रियाज नदाफ का नाम सामने आया. विशेष टीम ने छापा कर नगर थाना क्षेत्र से दोनों युवक की गिरफ्तारी कर घटना में प्रयुक्त एक देशी पिस्टल, दो खाली खोखा व तीन मोबाइल बरामद की गई. डीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्तों की आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है. विशेष टीम में परि पुलिस उपाधीक्षक सह नगर थानाध्यक्ष अंकुर कुमार, पुअनि गोपाल प्रसाद, मुकेश कुमार, शुभम कुमार, शेषनाथ कुमार,मिथिलेश कुमार राही, मोनिका कुमारी , रामजी सिंह थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें