24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सनसनी: सम्यागढ़ में किशोरी की हत्या, नदी से सिर कटा शव बरामद

मोकामा . सम्यागढ़ थाना क्षेत्र के सोभाठीका में 16 वर्षीया किशोरी का सिर कटा शव नदी से बरामद किया गया.

मोकामा . सम्यागढ़ थाना क्षेत्र के सोभाठीका में 16 वर्षीया किशोरी का सिर कटा शव नदी से बरामद किया गया. मृतका की पहचान नहीं हो सकी है. ग्रामीणों का कहना है कि हत्या के बाद शव नदी में फेंक दिया गया. पुलिस वारदात के विभिन्न पहलुओं पर छानबीन में जुटी है. मृतका का एक हाथ भी काट कर किसी दूसरे जगह फेंक दिया गया. पेट में चाकू से वार किया गया है. बताया जा रहा है कि नदी से थोड़ी दूरी पर खून बिखरा मिला है. इससे कयास लग रहा है कि हत्या उसी स्थान पर की गयी है. सबूत पुख्ता करने के लिये खून के धब्बे का नमूना लिया गया है. वहीं सिर और हाथ की बरामदगी के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका की पहचान के बाद हत्यारों तक पहुंचना आसान हो जायेगा. उसकी पहचान के लिए आसपास के थाने के साथ कई गांवों के जनप्रतिनिधियों को सूचना दी गयी है. घटना स्थल से मिले साक्ष्य से अनुमान लग रहा है कि देर रात ही किशोरी की हत्या की गयी है. अपराधियों ने हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने का भरपूर प्रयास किया. हालांकि पुलिस वारदात के तह तक जाने के लिए हरसंभव प्रयास में जुटी है. घटना स्थल के इर्द-गिर्द ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल इस मामले में ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका है. इधर इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली है. ग्रामीणों का कहना है कि किशोरी को किसी दूसरे जगह से अगवा कर यहां लाकर हत्या के बाद शव को नदी में फेंक दिया गया. पहचान छिपाने के लिए किशोरी का सिर काटकर किसी दूसरे स्थान पर फेंक दिया गया.

गमछा से गला घोंट की थी हत्या, ब्लेड से किया था प्रहार

पटना सिटी. दोस्तों ने पहले जसवीर की गमछा से फंदा बना गला घोंट हत्या की, फिर ब्लेड से शरीर पर प्रहार किया था. हत्या किये जाने के बाद शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया. बाइपास थाना पुलिस ने जब इस मामले में जसवीर के किशोर दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल चार आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में किशोर ने बताया कि इस्लामपुर में ही भोज के दौरान जसवीर और अन्य दोस्तों के साथ विवाद हो गया था. इसके बाद 24 जुलाई की रात में ही गमछा से गला घोंट हत्या करने के बाद शरीर पर ब्लेड से प्रहार कर हत्या की. पूछताछ में पुलिस के समक्ष घटना में शामिल अन्य लोगों के नाम का खुलासा किया है. बताते चलें कि बाइपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर मंडई वीआइपी कॉलोनी निवासी पिंकू पासवान उर्फ पांडू जसवीर 24 जुलाई की रात करीब साढ़े आठ बजे दोस्तों के साथ श्राद्ध का भोज खाने इस्माइलपुर गया था. इसके बाद वो नहीं लौटा. शनिवार को जसवीर का शव घर से कुछ ही दूरी पर पोखरा के पास से पुलिस ने पानी भरे गड्ढे से बरामद किया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें