24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दूसरे के आधार कार्ड के जरिये ठगी, दंपती सहित तीन गिरफ्तार

शोकनगर थाने की पुलिस ने दूसरे के आधार कार्ड समेत अन्य दस्तावेजों का इस्तेमाल कर धोखाधड़ी करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

प्रतिनिधि, बारासात. उत्तर 24 परगना के अशोकनगर थाने की पुलिस ने दूसरे के आधार कार्ड समेत अन्य दस्तावेजों का इस्तेमाल कर धोखाधड़ी करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीनों को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां आरोपियों को पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया. जानकारी के मुताबिक, अशोकनगर थाना क्षेत्र के बांधवपल्ली निवासी व मिठाई दुकान में काम करनेवाला सुजीत दास अपने पड़ोस में किसी को आधार कार्ड और वोटर कार्ड दिया था. कुछ महीने बाद अचानक उसके पास गाड़ी की इएमआइ बाकी होने के लिए ऋण देनेवाली संस्था के जरिये पत्र आने लगा. उसने घबरा कर अशोकनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी. उसने दावा किया कि उसने न तो गाड़ी खरीदी है और न ही उसकी कोई इएमआइ बाकी है. पुलिस ने पता लगाया, तो पता चला कि उसके दस्तावेज पर बाइक खरीदी गयी है. जालसाज उसके दस्तावेजों का इस्तेमाल कर इएमआइ पर सामान खरीदे थे. बाद में कुछ इएमआइ जमा करने के बाद सामान को ऑनलाइन बेच दिया करते थे. सुजीत के मामले की जांच में पुलिस को उक्त गिरोह का पता चला. अशोकनगर में एक घर से पति-पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से बाइक और एसी भी जब्त की गयी है. पुलिस का कहना है कि ये लोग इसी तरह से ठगी करते थे. पुलिस का कहना है कि इनके सहारे इनके गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें