27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Javed Akhtar का X अकाउंट हुआ हैक, कहा- ‘पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय टीम के बारे में…’, फैंस देने लगे नसीहत

वरिष्ठ गीतकार जावेद अख्तर का एक्स अकाउंट हैक हो गया है और उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी. उनका पोस्ट वायरल हो रहा है और इसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं.

वरिष्ठ गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. अक्सर वो अपने विचार फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. जावेद अख्तर का एक्स अकाउंट हैक हो गया है और इस बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनके अकाउंट से भारतीय ओलंपिक टीम के बारे में एक पोस्ट किया गया था, जो उन्होंने नहीं किया. हालांकि अब वो ओलंपिक वाला पोस्ट हटा दिया गया है.

जावेद अख्तर का एक्स अकाउंट हुआ हैक

दरअसल, जावेद अख्तर ने 28 जुलाई को अपने फैंस को बताया कि उनके एक्स अकाउंट से छेड़छाड़ हुई है. उन्होंने लिखा, मेरी एक्स आईडी हैक हो गई है. उन्होंने आगे लिखा, मेरे अकाउंट से ओलंपिक के लिए जो इंडियन टीम के बारे में एक मैसेज लिखा गया है. इसे मैंने नहीं लिखा है. हालांकि ये पूरी तरह से हार्मलेस है. हम एक्स को इस बारे में संबंधित अधिकारियों से शिकायत करने के प्रोसेस में लगे हुए है. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसपर यूजर्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Also Read- Javed Akhtar: ‘एनिमल’ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के तंज पर जावेद अख्तर का पलटवार, कहा- मेरे 53 साल के करियर में…

Also Read- Animal: संदीप रेड्डी वांगा ने जावेद अख्तर की बातों का उड़ाया मजाक, बोले- बेटे की सीरीज मिर्जापुर में…

यूजर्स के आ रहे ऐसे रिएक्शन

जावेद अख्तर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अपना पॉसवर्ड बदल लीजिए. एक यूजर ने लिखा, उम्मीद है कि समस्या जल्द ही हल हो जाएगी. एक अन्य यूजर ने लिखा, वह हार्मलेस मैसेज क्या था? वहीं, पेरिस ओलंपिक 2024 में मनु भाकर निशानेबाजी में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बन गई है. उनकी जीत का जश्न पूरा भारत मना रहा है. साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें खूब सारी बधाईयां मिल रही है. बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी जीत पर काफी खुश है. करीना कपूर ने लिखा, पहली जीत घर आ गई. आपने हम सभी को गर्व से भर दिया. करीना के अलावा तापसी पन्नू, आलिया भटट्, दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणवीर सिंह, प्रीति जिंटा ने भी पोस्ट लिखा.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें