24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमुई में पारिवारिक कलह से परेशान छात्र ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, प्रतियोगी परीक्षाओं की करता था तैयारी…

Jamui Suicide News: जमुई जिला के गिद्धौर थाना क्षेत्र के ढोलकटवा गांव का रहने वाला एक युवक ने पारिवारिक विवाद में अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है. जानकारी के अनुसार युवक ढोलकटवा गांव निवासी बिंदेश्वरी यादव का 22 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार बताया जा रहा है.

Jamui Suicide News: जमुई जिला के गिद्धौर थाना क्षेत्र के ढोलकटवा गांव का रहने वाला एक युवक ने पारिवारिक विवाद में अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है. जानकारी के अनुसार युवक ढोलकटवा गांव निवासी बिंदेश्वरी यादव का 22 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार बताया जा रहा है. घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है.

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने कहा कि आपसी पारिवारिक कलह से परेशान होकर नवीन चौरा रेलवे हॉल्ट के पास ट्रेन से कटकर अपनी आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें: औरंगाबाद में धारदार हथियार से गर्दन रेत कर वृद्ध की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच…

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था नवीन

इधर घटना के बाद गिद्धौर पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल जमुई भेज दिया गया है. मृत युवक नवीन इसी साल बीए फाइनल ईयर की परीक्षा पास की थी और प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी में जुटा था. रविवार की देर रात किसी बात को लेकर घर वालों से उसका विवाद हो गया जिससे नाराज छात्र ने चौरा रेलवे स्टेशन हॉल्ट के निकट ट्रेन से कटकर जान दे दी.

इधर छानबीन के क्रम में किऊल जसीडीह रेलखंड के चौरा रेलवे हॉल्ट के रेलवे ट्रैक पर मृतक के शव के होने की सूचना परिजनों को गिद्धौर थाने द्वारा दी गई. शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल जमुई भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: मधुबनी में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस कर रही जांच, प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला…

पुलिस ने क्या कहा ?

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा है. मामले से जुड़े विभिन्न बिंदुओं पर पुलिसिया छानबीन की जारी है. जांच में जो भी निकलकर आएगा उसपर कार्रवाई की जाएगी.

हिजबुल्लाह के रॉकेट हमले से इजराइल में मौत का तांडव, Israel ने दी कड़ी चेतावनी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें