24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के 2 साल में 2 लाख यूनिट्स बीके,अभी भी मांग है

Maruti Suzuki Grand Vitara: ग्रैंड विटारा ने कहा है कि 2 साल में इसकी 2 लाख यूनिट बिक चुकी है और इसके के मजबूत हाइब्रिड और सीएनजी ट्रिम्स की मांग अभी भी काफी अधिक है.

Maruti Suzuki Grand Vitara: 2022 में लॉन्च होने वाली मारुति सुजुकी ने दो साल में ग्रैंड विटारा की 2 लाख यूनिट बेचने की घोषणा की है.कंपनी ने कहा कि उसने विशेष रूप से स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड और एस-सीएनजी वेरिएंट की उच्च मांग देखी है.हरित ईंधन और हाइब्रिड तकनीक को बढ़ावा देने में मारुति सुजुकी टिकाऊ ऑटोमोटिव समाधानों की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाती है जो कार्बन उत्सर्जन को कम करने में योगदान देती है और स्वच्छ गतिशीलता के लिए मारुति सुजुकीर जोर देती है.

Maruti Suzuki Grand Vitara के फीचर्स

ग्रैंड विटारा में 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड-अप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस फोन चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें, प्रीमियम क्लेरियन साउंड सिस्टम, पीएम 2.5 एयर केबिन फिल्टर आदि जैसे कई फीचर्स है. सुरक्षा के लिहाज से इसमें छह एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल डिसेंट कंट्रोल और हिल होल्ड असिस्ट शामिल है.

Maruti Suzuki Grand Vitara के कीमत

ग्रैंड विटारा की एक्स-शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये से शुरू होकर 19.93 लाख रुपये तक जाती है. स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड की कीमत 18.43 लाख रुपये और सीएनजी की कीमत 13.15 लाख रुपये से शुरू होती है.

Also Read:2024 Hero Xtreme 160 4V Vs Bajaj Pulsar N160,आप किसे चुनें?

इसकी टक्कर किसके साथ है

ग्रैंड विटारा का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, टोयोटा हाइराइडर, एमजी एस्टोर, स्कोडा खुशाक, होंडा एलिवेट और वोक्सवैगन वर्टस से है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें