25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खगड़िया: बूढ़ी गंडक में स्नान के दौरान एक हीं घर की दो बच्ची की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम, दोनों ममेरी और फुफेरी बहन…

Khagaria News: खगड़िया जिला के गंगौर थाना स्थित तेतरबाद पंचायत के तिरासी बूढ़ी गंडक घाट पर स्नान के दौरान दो बच्ची की डूबकर मौत हो गई है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Khagaria News: खगड़िया जिला के गंगौर थाना स्थित तेतरबाद पंचायत के तिरासी बूढ़ी गंडक घाट पर स्नान के दौरान दो बच्ची की डूबकर मौत हो गई है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है.

तेतराबाद पंचायत के महुआ टोला लक्ष्मीपुर निवासी वीरेंद्र यादव के 9 वर्षीय पुत्री साक्षी कुमारी और मानसी थाना क्षेत्र के चुकती गांव के गिरिज कुमार के 7 वर्षीय पुत्री पोली कुमारी की बूढ़ी गंडक में स्नान के दौरान डूबने से मौत हो गई.

दोनों बच्ची रिश्ते में लगती है बहन, सहेलियों के साथ गई थी नहाने

बता दें कि सोमवार की सुबह पोली कुमारी और साक्षी कुमारी अन्य सहेलियों के साथ तिरासी बूढ़ी गंडक घाट पर स्नान करने गई थी. इसी दौरान साक्षी और पोली कुमारी गहरे पानी में चली गई. नदी में स्नान कर रहे अन्य बच्चों द्वारा शोरगुल मचाया गया तब तक साक्षी और पोली कुमारी नदी में लापता हो गई.

ग्रामीणों द्वारा दोनों बच्ची की नदी से बाहर निकलकर स्थानीय अपस्ताल में ले जाया गया जहां चिकित्सक ने दोनों बच्ची को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि साक्षी और पोली रिश्ते में ममेरी और फुफेरी बहन लगती है. पोली कुमारी दो वर्ष से महुआ टोला में नाना के यहां रहकर पढ़ाई करती थी.

ये भी पढ़ें: मधुबनी में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस कर रही जांच, प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला…

स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग की

स्थानीय लोगों के मुताबिक तिरासी घाट पर बीते 3 वर्ष में आधे दर्जन लोगों कि स्नान करने के दौरान डूबने से मौत हो चुकी है. घटना के बाद से ही मृतकों के घर कोहराम मचा हुआ है. मृतक की मां पुत्री का शव देखकर बार बार बेहोश हो रही थी.

स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है. इधर, गंगौर थानाध्यक्ष ने दोनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

हिजबुल्लाह के रॉकेट हमले से इजराइल में मौत का तांडव, Israel ने दी कड़ी चेतावनी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें