24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

असम में अब नहीं होगा VIP Culture, सीएम हिमंता का बड़ा ऐलान- सरकारी कार्यक्रम में परोसा जाएगा सात्विक भोजन

VIP Culture End in Assam: असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने सोमवार को बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि असम में अब से कोई वीआईपी कल्चर नहीं होगा. उन्होंने कहा कि किसी भी सरकारी कार्यक्रम में अब सिर्फ सात्विक भोजन ही परोसा जाएगा.

VIP Culture End in Assam: असम में अब से नहीं होगा कोई वीआईपी कल्चर…! यहीं नहीं किसी भी सरकारी कार्यक्रम में परोसा जाएगा सिर्फ सात्विक भोजन. असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने सोमवार को यह बड़ी घोषणा की है. यहीं नहीं प्रदेश के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि अब मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था से जुड़े वाहनों और बैरिकेड्स की संख्या में भी कटौती की जा रही है.

सरकारी कार्यक्रमों में परोसा जाएगा सात्विक भोजन
सोमवार को बड़ा ऐलान करते हुए असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश के वीआईपी कल्चर खत्म कर रही है. साथ ही हर सरकारी कार्यक्रम में अब सात्विक खाना ही परोसा जाएगा. हालांकि रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि यह नियम राज्य के सरकारी गेस्ट पर लागू नहीं होगा. अतिथियों के लिए सरकारी गेस्ट हाउस में मांसाहारी खाना की सुविधा होगी.

Also Read: ‘सीएम केजरीवाल शराब घोटाले के असली मास्टर माइंड…’ हाईकोर्ट में सीबीआई का बड़ा दावा, HC ने फैसला सुरक्षित रखा

बांग्लादेशी घुसपैठियों से बिहारियों की तुलना के बयान से जब मचा बवाल तो शिल्पी नेहा तिर्की ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें