24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

USA Election: मस्क की चेतावनी, कमला हैरिस के राष्ट्रपति बनने पर अमेरिका में मचेगा हड़कंप!

USA Election: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के राष्ट्रपति बनने पर गंभीर चेतावनी दी है, यह कहते हुए कि इससे अमेरिका को "बहुत वास्तविक" खतरे का सामना करना पड़ सकता है. क्या मस्क की भविष्यवाणी सही साबित होगी?

USA Election: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने एक बार फिर सुर्खियां में हैं. मस्क ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवारी की घोषणा पर गंभीर चिंता व्यक्त की. मस्क ने कहा कि अगर हैरिस राष्ट्रपति बनीं तो अमेरिका को “बहुत वास्तविक” खतरे का सामना करना पड़ सकता है.

पेन्सिलवेनिया में डोनाल्ड ट्रम्प पर हुए हमले के तुरंत बाद ट्रम्प का समर्थन करने वाले मस्क, अब कमला हैरिस के खिलाफ अपने तीखे बयानों के लिए चर्चा में हैं. हैरिस के राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल होने के बाद से मस्क ने उनके खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं.

Also read: Droupadi Murmu: राष्ट्रपति मुर्मू 5 अगस्त से फिजी, न्यूजीलैंड और तिमोर-लेस्ते की करेंगीं यात्रा, भारत के साथ जुड़ेंगे गहरे रिश्ते

वेनेजुएला के चुनाव और हैरिस का बयान

निकोलस मादुरो के वेनेजुएला में तीसरी बार राष्ट्रपति बनने के बीच, हैरिस ने वेनेजुएला के चुनाव पर एक संदेश दिया, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया. हैरिस ने कहा कि वेनेजुएला के लोगों की इच्छाओं का सम्मान किया जाना चाहिए. इसके बाद मस्क ने राजनीतिक टिप्पणीकार गनथर ईगलमैन के पोस्ट का समर्थन किया, जिसमें लिखा था, “अगर ट्रम्प नहीं चुने गए तो अमेरिका वेनेजुएला बन जाएगा.” मस्क ने इस पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, “मुझे लगता है कि इस खतरे का होना बहुत वास्तविक है.”

Also read: Maldives News: कैसे भारत-चीन ने बदला मालदीव का भाग्य, ऐसा क्या कहा राष्ट्रपति मुइज्जू ने?

सोशल मीडिया पर हंगामा

हैरिस के बयान पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने जमकर नाराजगी जताई. कई लोगों ने उनके बयान को ‘शर्मनाक’ बताया और सवाल उठाया कि क्या हैरिस मादुरो का समर्थन कर रही हैं. कुछ ने कहा कि वेनेजुएला की जनता ने समाजवाद और स्वतंत्रता के लिए मतदान किया है, जबकि अन्य ने पूछा कि हैरिस इज़राइल में मारे गए बच्चों पर चुप क्यों हैं.

क्या मस्क की चेतावनी सही साबित होगी?

मस्क के बयान के बाद से अमेरिकी राजनीति में हलचल मची हुई है. क्या मस्क की चेतावनी सही साबित होगी, यह तो समय ही बताएगा, लेकिन इतना तय है कि 2024 का चुनावी दौर काफी दिलचस्प और विवादास्पद होने वाला है.

यह भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें