28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कूड़ासन पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष ने खुद को मारी गोली, मौत

भभुआ प्रखंड की कूड़ासन पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष व महेसुआ गांव निवासी 55 वर्षीय हेमचंद्र सिंह उर्फ हेमा सिंह ने सोमवार की सुबह खुद को गोली मार ली, जिनकी गोली लगने से मौत हो गयी.

भभुआ सदर. भभुआ प्रखंड की कूड़ासन पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष व महेसुआ गांव निवासी 55 वर्षीय हेमचंद्र सिंह उर्फ हेमा सिंह ने सोमवार की सुबह खुद को गोली मार ली, जिनकी गोली लगने से मौत हो गयी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक के वार्ड सात स्थित आवास से एक दोनाली बंदूक व खोखा के साथ चार कारतूस बरामद किया है. हादसे के संबंध में पता चला है कि पूर्व पैक्स अध्यक्ष सोमवार सुबह अपने गांव गये थे, वहां से वह नौ बजे शहर के वार्ड सात स्थित आवास पर आ गये थे. यहां खुद के मारी गयी गोली से वह गंभीर रूप से घायल गये, जिन्हें इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल लाया गया. यहां पेट में गोली लगने से गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया, लेकिन वाराणसी ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी चैनपुर के समीप मौत हो गयी. मौत होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां सूचना पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी. सदर अस्पताल में शव आने के बाद सदर पुलिस द्वारा पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया. इधर, सूचना पर सदर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कार्रवाई करते हुए घटना में प्रयुक्त दोनाली बंदूक, खोखा और चार कारतूस बरामद किया है. मौत की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया, जहां फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की गयी है. घटना के संबंध में एसडीपीओ भभुआ शिवशंकर कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि वार्ड सात के रहनेवाले हेमचंद्र सिंह ने घर में रखे दोनाली बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इधर, मामले में थानाध्यक्ष भभुआ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल से एक दोनाली बंदूक खोखा और चार कारतूस बरामद किया है. फिलहाल खुद को क्यों गोली मारी, इसका कारण पता नहीं चल सका है. वहीं, परिजनों द्वारा भी घटना को लेकर कोई आवेदन फिलहाल पुलिस को नहीं दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें