30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यात्री बस ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, युवक की मौत, 11 घायल

थाना क्षेत्र के करमा गांव के पास बिहार राज्य बीज निगम के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर सोमवार को एक यात्री बस ने आगे जा रहे एक ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर पर बैठे एक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

कुदरा. थाना क्षेत्र के करमा गांव के पास बिहार राज्य बीज निगम के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर सोमवार को एक यात्री बस ने आगे जा रहे एक ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर पर बैठे एक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक रोहतास जिले के परसथुआ बाजार का पारस साह का 37 वर्षीय पुत्र सत्यनारायण साह बताया गया है. इधर, पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम में भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही थी. वहीं, इस घटना ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. साथ ही बस की ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर से बस में सवार 10 यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गये. इधर, दुर्घटना होने की सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर तत्काल सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जानकारी के अनुसार, घायलों में सुरेश दुबे पिता बैजनाथ दुबे गांव गनेशपुर चेनारी, शिवशंकर गुप्ता पिता बृजकिशोरी साह गांव भरहुआ चेनारी, सोना देवी पति शिवशंकर गुप्ता गांव भरहुआ चेनारी, गौतम कुमार सिंह पिता विजय सिंह गांव पंचपोखरी कुदरा, डब्लू प्रसाद पिता प्रहलाद प्रसाद गांव चेनारी, बीरेंद्र साह पिता गंगा साह गांव कथराई कोचस रोहतास, राजमति देवी पति रामसुरेश दुबे गांव गानेपुर चेनारी, ममता उपाध्याय पति मुन्ना उपाध्याय गांव लिल्ली सबार, मुन्ना उपाध्याय गांव लिल्ली सबार, सतीश दुबे पिता रसिक बिहारी दुबे गांव गनेशपुर चेनारी शामिल बताये गये हैं. जानकारी के अनुसार, यात्री बस वाराणसी से चेनारी जा रही थी. उसी क्रम में ट्रैक्टर कुदरा थाना क्षेत्र के बहेरा गांव से चावल लोड कर परसथुआ जा रहा था. कुदरा बीज निगम के पास बस ट्रैक्टर से पास लेने के लिए आगे निकलने के क्रम जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर की ट्राॅली इंजन से निकलकर पलट गया. जबकि, बस के भी परखचे निकल गये. मृतक ट्रैक्टर के इंजन पर बैठा था, जिसकी बस से टक्कर लगने पर उछल कर सड़क पर गिरने से मौत हो गयी. वहीं, इस संबंध में थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि बस व ट्रैक्टर की टक्कर में ट्रैक्टर पर सवार एक व्यक्ति की मौत हुई है. मृतक के शव को कागजी कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया. साथ ही सभी घायलों का प्राथमिक इलाज सीएचसी में किया गया व गंभीर रूप से घायलों को भभुआ व हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें