24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सात सूत्री मांगों को ले आजसू ने महाप्रबंधक को सौंपा ज्ञापन

आजसू पार्टी के एक शिष्टमंडल ने सोमवार को गिरिडीह कोलियरी के महाप्रबंधक बासब चौधरी से मुलाकात की. इस दौरान उन्हें सात सूत्री एक मांग पत्र सौंपा गया.

आजसू पार्टी के एक शिष्टमंडल ने सोमवार को गिरिडीह कोलियरी के महाप्रबंधक बासब चौधरी से मुलाकात की. इस दौरान उन्हें सात सूत्री एक मांग पत्र सौंपा गया. शिष्टमंडल का नेतृत्व आजसू पार्टी के कार्यकारी जिलाध्यक्ष सुमित गौरव उर्फ कंपू यादव कर रहे थे. श्री यादव ने गिरिडीह कोलियरी में अनाधिकृत रूप से क्वार्टरों पर कब्जा, परती जमीन पर अवैध निर्माण व अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाई के संदर्भ में ब्यौरा उपलब्ध कराने की मांग की है. श्री यादव ने कहा है कि सीसीएल गिरिडीह प्रबंधक द्वारा आठ किमी क्षेत्र में अवस्थित आम नागरिकों की सुविधा व विकास के लिए सड़क व नाली निर्माण, शुद्ध पेयजल व्यवस्था, शिक्षा तथा स्वास्थ्य के लिए वित्तीय वर्ष 2024-25 और 2025-26 में क्या-क्या व्यवस्था की गई है. इसके अलावा कोक प्लांट से मशीन व लोहा की चोरी के बाबत सुरक्षा पदाधिकारी द्वारा कितने एफआईआर दर्ज कराये गये हैं, साथ ही चोरी की गई मशीन व लोहा सामाग्री जब्त कराकर स्टोर में जमा कराने के कार्य का ब्यौरा मांगा गया है. इसके अलावा जोगीटांड़ पंचायत में भू माफियाओं द्वारा सीसीएल की जमीन पर अवैध कब्जा को लेकर की गई कार्रवाई के संदर्भ में ब्यौरा उपलब्ध कराने की मांग की गई है. शिष्टमंडल में यशोदा देवी, प्रियंका शर्मा, दिनेश राणा, अक्षय कुमार, छोटू रजक, धर्मेंद्र यादव, नमन यादव, सनी सिंह आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें