28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पारिवारिक विवाद में मारपीट, घायल महिला की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत

कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मोकबीरा चाय टोला निवासी फौजी कुमार की 20 वर्षीय पत्नी सरस्वती देवी की इलाज के दौरान सोमवार को सदर अस्पताल में मौत हो गयी.

प्रतिनिधि, मुंगेर. कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मोकबीरा चाय टोला निवासी फौजी कुमार की 20 वर्षीय पत्नी सरस्वती देवी की इलाज के दौरान सोमवार को सदर अस्पताल में मौत हो गयी. जो पारिवारिक विवाद में हुई मारपीट में बुरी तरह घायल हो गयी थी और उसे रविवार की रात परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. इधर, मृतका के पति के बयान पर कासिम बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें पति, पत्नी व बेटी को नामजद किया गया गया है.

भैसूर व जेठानी की पिटाई में घायल महिला की मौत

रविवार की रात मोकबीरा चाय टोला निवासी रोहित दास का अपने छोटे भाई फौजी कुमार से विवाद हुआ और दोनों में मारपीट होने लगी. इसी बीच फौजी की पत्नी सरस्वती देवी वहां पहुंची और भैसूर से विवाद करने लगी. देखते ही देखते दोनों का परिवार आमने-सामने हो गया. मारपीट के दौरान भैसूर राेहित दास व उसकी पत्नी ने मिलकर सरस्वती देवी के साथ मारपीट की. इसके बाद रविवार की रात करीब 10 बजे उसे परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान ही सोमवार की सुबह करीब 8 बजे महिला की मौत हो गयी.

पति ने भैया, भाभी व भतीजी को किया नामजद

मृतका के पति फौजी कुमार के बयान पर कासिम बाजार थाना में मामला दर्ज किया गया है. इसमें उसने अपने ही बड़े भाई रोहित दास, भाभी शकुंतला देवी व भतीजी नंदनी को नामजद किया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी. फौजी कुमार का कहना है कि 26 जुलाई को भी मारपीट हुआ था. इसमें मेरी पत्नी सरस्वती देवी बुरी तरह से घायल हो गयी थी. जिसका सदर अस्पताल में इलाज कराया गया था. उस दिन मैं और मेरी पत्नी शिकायत लेकर कासिम बाजार थाना गये थे, लेकिन थाना में आवेदन नहीं लिया और वहां से पारिवारिक विवाद बता कर पुलिस ने भगा दिया. अगर पुलिस उस दिन ही कार्रवाई करती तो आज उसकी पत्नी की मौत नहीं होती.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

सरस्वती देवी की शादी 2019 में फौजी कुमार से हुई थी. इससे 2 साल की एक बेटी भी है. फौजी कुमार जमालपुर में एक दुकान पर ममोज बनाने का काम करता है. महिला की मौत के बाद पति का रो-रो कर बुरा हाल है. सास टुकनी देवी भी जार-जार रोये जा रही थी.

कहते हैं थानाध्यक्ष

कासिम बाजार थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद में हुई मारपीट में महिला घायल हो गयी थी. जिसकी इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी. इस मामले में पति के बयान पर मामला दर्ज कराया गया है. इसमें तीन लोगों को नामजद किया गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें