23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरपंच पुत्र की हत्या मामले में नेताओं ने पीड़ितों से की मुलाकात

सरपंच पुत्र की हत्या मामले में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पप्पू यादव ने सोमवार को मृतक के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी.

प्रतिनिधि, धरहरा. सरपंच पुत्र की हत्या मामले में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पप्पू यादव ने सोमवार को मृतक के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी. साथ ही धरहरा थानाध्यक्ष से मिलकर जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से धरहरा दक्षिण पंचायत के सरपंच राकेश रंजन उर्फ कालीचरण के पुत्र की हत्या की गयी, वह जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा पर एक सवालिया निशान है. एक सप्ताह से धरहरा पुलिस हत्यारों को पकड़ने में लगी है, लेकिन अबतक सफल नहीं हो पायी है. जो पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करती है. इस मामले में यदि जल्द ही गिरफ्तारी नहीं होती है तो सपा आंदोलन करने को बाध्य होगी. बता दें कि धरहरा प्रखंड की धरहरा दक्षिण पंचायत के सरपंच राकेश रंजन उर्फ कालीचरन के 22 वर्षीय छोटा पुत्र इंद्रजीत प्रताप वर्मन उर्फ बुद्धि सिंह की लाश मंगलवार को घर से महज डेढ़ सौ से दो सौ मीटर पीछे पहाड़ पर स्थित आम के पेड़ से लटका मिला था. इसे लेकर मृतक के पिता के आवेदन पर 9 लोगों के विरुद्ध कांड संख्या 180/24 दर्ज किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें